अवैध मीट प्लांट मामले में फरार याकूब एंड फैमिली पर और कसेगा शिकंजा, दोनों बेटों पर इनाम घोषित करने की तैयारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1176531

अवैध मीट प्लांट मामले में फरार याकूब एंड फैमिली पर और कसेगा शिकंजा, दोनों बेटों पर इनाम घोषित करने की तैयारी

एक महीने बाद भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है याकूब फैमिली..... अब इनाम घोषित करने की तैयारी हो रही है....उधर कुर्की का नोटिस चस्पा होने के बाद रात के अंधेरे में याकूब के रिश्तेदारों ने घर के अंदर से सामान खाली करना शुरू कर दिया है.

 

अवैध मीट प्लांट मामले में फरार याकूब एंड फैमिली पर और कसेगा शिकंजा, दोनों बेटों पर इनाम घोषित करने की तैयारी

मेरठ: कुर्की का नोटिस चस्पा होने के बाद याकूब कुरैशी और उसके परिवार की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. पुलिस पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी के परिवार पर इनाम घोषित करने की तैयारी कर रही है.  इसके अलावा याकूब कुरैशी के बेटों के असलाह के लाइसेंस निरस्त करने के लिए फाइल तैयार की जा रही है. बता दें कि एक महीने से पुलिस लगातार तलाश कर रही है.

रिश्तेदारों ने सामान निकालना शुरू किया
उधर कुर्की का नोटिस चस्पा होने के बाद रात के अंधेरे में याकूब के रिश्तेदारों ने घर के अंदर से सामान खाली करना शुरू कर दिया है.  ऐसा माना जा रहा है कि याकूब पुलिस के सामने सरेंडर नहीं करेगा.  यही कारण है कि घर के अंदर से सभी सामान निकालना शुरू कर दिया है.

प्रियंका-प्रमोद कृष्णम के साथ सपा नेता आजम खान की तस्वीर, लिखा-कांग्रेस में आइए आपका स्वागत है

याकूब के परिवार के सभी लाइसेंस निरस्तीकरण की रिपोर्ट भेजी जा रही है. खबरों के मुताबिक पुलिस को गोपनीय तरीके से निगरानी के आदेश दिए गए हैं. पुलिस को शिकायत मिली है कि नोटिस चस्पा होने के बाद कुछ सामान कैंटर में भरकर ले जाया जा चुका है.

मीट फैक्‍ट्री पर पुलिस ने की थी छापेमारी

थाना खरखौदा इलाके में याकूब और उसके परिवार कि अल फहीम मीटेक्स प्राइवेट लिमिटेड के नाम से मीट फैक्ट्री है.  इस मीट फैक्ट्री में 31 मार्च को पुलिस ने छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया था, जहां भारी मात्रा में मीट बरामद हुआ, जिससे प्रोसेस और पैकेज के बाद विदेश भेजा जा रहा था.  पुलिस ने बिना अनुमति मीट प्लांट चलाने के मामले में याकूब और उसके परिवार समेत 14 लोगों पर FIR दर्ज की. मौके से 10 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए याकूब और उसके परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ एनबीडब्ल्यू नोटिस जारी करवा लिया .

यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 7 मई के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

 

Trending news