Shahjahanpur: घर से लापता बेटी की स्कूल के अंदर लटकी मिली लाश, शव देख मचा हडकंप
Advertisement

Shahjahanpur: घर से लापता बेटी की स्कूल के अंदर लटकी मिली लाश, शव देख मचा हडकंप

Girl Found Dead: रात को घर से अचानक 19 साल की बेटी लापता हो गई. अगलें दिन उसकी लाश पास के स्कूल में लटकी मिली. घटना के बाद से इलाके में हडकंप मच गया है. 

Shahjahanpur: घर से लापता बेटी की स्कूल के अंदर लटकी मिली लाश, शव देख मचा हडकंप

शाहजहांपुर:शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से चौंकाने वाली वारदात सामने आई है, जहां घर से लापता बेटी की लाश स्कूल में फंदे से लटकी मिली. लड़की के लटके हुए शव को देखकर इलाके में हडकंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की के साहव कोई फंदे से निचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की तहकीकात में जुट गई. 

 

'द केरल स्टोरी' के दर्द को पहले ही समझ गई थी योगी सरकार, धर्मांतरण के खिलाफ बना दिया था कानून

यह था मामला 
यूपी के शाहजहांपुर के सिंधौली क्षेत्र के गांव चकझाऊ निवासी शिव सिंह की 19 वर्षीय बेटी अजीता  बुधवार रात घर से लापता हो गई थी. जब इस बात की बात परिजनों को पता लगी तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई.  लकड़ी एक परिवार वाले उसकी खोज में जुट गए. परिजनों ने अजिता के फोन पर कॉल की लेकिन उसने फोन नहीं उठाया. 

नोएडा की लड़की का धर्मपरिवर्तन कर दुबई में किया निकाह, अब दर-दर की ठोकरें खा रही पीड़िता

स्कूल में मिला शव 
मिली  जानकरी के अनुसार अगले दिन सुबह राहगीरों की नजर मुड़िया मोड़ पर स्कूल में पड़ी,जहां अजिता का शव फंदे से लड़का मिला.मौके पर जुटी भीड़ ने परिसर में रहने वाले प्रबंधक और पुलिस को फोन सुचना दी. अजिता का शव लड़का देख परिजनों के होश उड़ गए. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं पुलिस ने अजिता का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

पिता ने दी तहरीर 
पुलिस जानकरी के अनुसार मृतका अजिता के पिता शिव सिंह ने पास के गांव के तीन युवकों के खिलाफ तहरीर देकर हत्या का आरोप लगाया है. मृतका के पिता ने बताया कि आरोपी युवकों ने उसकी पुत्री को धमकाया था. आरोपी युवकों द्वारा अजिता को धमकाने की कॉल रिकार्डिंग भी है. 

22 मई को होनी तजी शादी 
बेटी अजीता की मौत से घर में मातम छाया हुआ है. मृतका के पिता ने बताय कि उनकी बेटी अतीजा का रिश्ता हरदोई जिले के शाहबाद के गांव आगापुर में तय हुआ था और 22 मई को उसकी बारात आनी थी. 

WATCH: Whatsapp पर इंटरनेशनल नंबर्स से आ रही कॉल्स के झांसे में ना आना, खाली हो सकता है बैंक अकाउंट

Trending news