भगवान शिव पर विवादित टिप्पणी मामले में सपा MLC नेता प्रतिपक्ष Lal Bihari Yadav पर मामला दर्ज
Advertisement

भगवान शिव पर विवादित टिप्पणी मामले में सपा MLC नेता प्रतिपक्ष Lal Bihari Yadav पर मामला दर्ज

भगवान शिव पर विवादित टिप्पणी करने के मामले में विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सपा एमएलसी (MLC) पर मुरादाबाद (Moradabad) में मुकदमा दर्ज हुआ है. नेता प्रतिपक्ष लाल बिहारी यादव (Lal Bihari Yadav) पर कांठ थाना में धार्मिक भावनाएं भड़काने को लेकर मामला दर्ज किया गया है.

भगवान शिव पर विवादित टिप्पणी मामले में सपा MLC नेता प्रतिपक्ष Lal Bihari Yadav पर मामला दर्ज

मुरादाबाद: भगवान शिव पर विवादित टिप्पणी करने के मामले में विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सपा एमएलसी (MLC) पर मुरादाबाद (Moradabad) में मुकदमा दर्ज हुआ है. नेता प्रतिपक्ष लाल बिहारी यादव (Lal Bihari Yadav) पर कांठ थाना में धार्मिक भावनाएं भड़काने को लेकर मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने यह मामला बजरंग दल के कार्यकर्ता की तहरीर पर दर्ज किया है.

IRCTC ने शुरू की नई सुविधा, अब यात्रियों को नहीं होना पड़ेगा शुद्ध शाकाहारी खाने के लिए परेशान

मुरादाबाद के कांठ थाना में मुकदमा दर्ज
आपको बता दें कि बजरंग दल के जिला गौ सेवा प्रमुख सतेंद्र ठाकुर व अन्य की तहरीर पर मुरादाबाद पुलिस ने कांठ थाना में 153-A एवं 153-B धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. इस तहरीर के आधार पर बुधवार रात पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. दरअसल, सतेंद्र ठाकुर, जिला धर्म प्रसार प्रमुख मोनू विश्नोई, अमन विश्नोई, सुमित शर्मा और कमल सैनी ने संयुक्त रूप से एक प्रार्थना पत्र कांठ थानाध्यक्ष को देकर लाल बिहारी यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की थी.

सपा एमएलसी पर ये है आरोप 
वहीं, समाजवादी पार्टी के विधान परिषद सदस्य व नेता प्रतिपक्ष लाल बिहारी यादव पर आरोप है कि उन्होंने ज्ञानवापी (Gyanvapi mosque case) मामले पर पर विवादित टिप्पणी की. एक टीवी डिबेट के दौरान उन्होंने ज्ञानवापी मामले का जिक्र करते हुए शिवलिंग और भगवान शिव को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था.

Benefits of Makhana and Kishmish: मखाने और किशमिश का मेल करेगा कमाल, इतनी सारी हेल्थ परेशानियां चुटकियों में हो जाएगी दूर

बजरंग दल के जिला गौ सेवा प्रमुख ने कहा
इस मामले में बजरंग दल के जिला गौ सेवा प्रमुख सतेंद्र ठाकुर ने कहा कि सपा एमएलसी ने 130 करोड़ सनातन धर्मियों की आस्था का अपमान किया है. भगवान भोलेनाथ से 130 करोड़ हिंदुओं की आस्था जुड़ी है. उन्होंने कहा सपा एमएलसी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए. जब तक सजा नहीं मिलेगी, तब तक पीछा नहीं छोड़ेंगे. इसके लिए अगर सुप्रीम कोर्ट भी जाना पड़ा तो जाएंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news