Barabanki: आम और केले के बाद जेल में मुख्तार ने की ऐसी डिमांड, सुनकर जज की भी छूट गई हंसी
Advertisement

Barabanki: आम और केले के बाद जेल में मुख्तार ने की ऐसी डिमांड, सुनकर जज की भी छूट गई हंसी

Barabanki News: बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) वहां के खाने-पीने की व्यवस्था से काफी परेशान है. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सुनवाई के दौरान मुख्तार अंसारी ने इसको लेकर गुहार लगाई है. जिसे सुनकर जज भी हंस पड़े. 

Barabanki: आम और केले के बाद जेल में मुख्तार ने की ऐसी डिमांड, सुनकर जज की भी छूट गई हंसी

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: यूपी की बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी वहां के खाने-पीने की व्यवस्था से काफी परेशान है. इसी को लेकर उसने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सुनवाई के दौरान कोर्ट में गुहार लगाई है कि उसे जेल में कुरकुरे और बिस्किट खाने हैं. इसलिये इसकी व्यवस्था करवा दीजिये. जिसपर सुनवाई कर रहे जज भी हंस पड़े.

खाने पीन की समस्या को लेकर लगाई गुहार 
पेशी में मुख्तार अंसारी ने एंबुलेंस और गैंगस्टर मामले में खुद को बेगुनाह बताया और अपने उपर हुए मुकदमे को झूठा बताया. उसने कहा कि उसे गलत तरीके से मुकदमे में फंसाया गया है. दरअसल गैंगस्टर एक्ट के तहत दर्ज मुकदमे में बाहुबली मुख्तार अंसारी की एमपी- एमएलए कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेशी हुई. जिसमें विशेष सत्र न्यायाधीश कमल कांत श्रीवास्तव के सामने मुख्तार अंसारी ने खाने की समस्या को लेकर गुहार लगाई. 

पहले भी केला और आम के लिए की थी डिमांड
मुख्तार ने कहा कि जेल में वह सूखी रोटी खा-खाकर थक चुका है. इसलिये जज साबह जेल में मेरे लिये कुरकुरे-लजीज बिस्कुट के साथ ही खाने पीने का दूसरा सामान और फल की मेरे वकील नसीम हैदर के माध्यम से व्यवस्था करवा दीजिये. जिस पर जज साहब भी हंस पड़े. बता दें कि इससे पहले की पेशी में भी मुख्तार अंसारी ने जेल में केले और लखनऊ के लजीज आम की डिमांड की थी, जो उसे कोर्ट के आदेश पर मिला भी है. 

5 पैमानों पर खरे उतरे तो नगरपालिका को 2 करोड़ और नगर पंचायत को 1 करोड़ का इनाम देगी

मुख्तार अंसारी ने सुनवाई के दौरान आगे कहा कि बांदा जेल में उसपर काफी सख्ती हो रही है. 19 मई को डीएम-एसपी बैरक में छापा मारने के बहाने उसकी जरूरी फाइलें भी उठा ले गए और फर्जी पेपर के जुर्म में IPC की धारा 419, 420 के तहत मुकदमा भी दर्ज करवा दिया. पेशी के दौरान कोर्ट में मुख्तार अंसारी के तीन वकील मौजूद थे. जिसमें लखनऊ के वकील निमेष, बांदा से आए नसीम हैदर और बाराबंकी के रणधीर सिंह सुमन शामिल हैं.

'गलत नीयत से गलत जगह छुआ था', बृजभूषण शरण सिंह पर दर्ज FIR में लगे हैं ये आरोप

बाराबंकी में मुख्तार अंसारी के वकील रणधीर सिंह सुमन के मुताबिक पेशी में बहस के बाद जज कमलकांत ने आदेश को सुरक्षित कर लिया और 5 जून को मामले फैसला देने तारीख लगाई है. 5 जून को यह फैसला मुख्तार अंसारी पर लगी धाराओं को हटाने या ना हटाने पर होगा. 

WATCH: क्या 2024 में तीसरी बार पीएम बनेंगे मोदी, देखिये क्या कहती है उनकी कुंडली

Trending news