मुलायम सिंह यादव ने सपाइयों को दिया होली का खास मंत्र, एक लिस्ट तैयार करने को कहा, जिसमें...
Advertisement

मुलायम सिंह यादव ने सपाइयों को दिया होली का खास मंत्र, एक लिस्ट तैयार करने को कहा, जिसमें...

Mulayam Singh Yadav: मुलायम सिंह यादव ने कहा कि अब हमारा लक्ष्य 2024 है. अब सभी को मिलकर मेहनत करनी है और पार्टी को मजबूती देनी है. मुलायम सिंह यादव ने युवाओं को प्रोत्साहित किया और पदाधिकारियों से युवाओं की लिस्ट तैयार करने के लिए कहा.

मुलायम सिंह यादव ने सपाइयों को दिया होली का खास मंत्र, एक लिस्ट तैयार करने को कहा, जिसमें...

Mulayam Singh Yadav to Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर समाजवादी पार्टी ने अपना पूरा जोर लगाया था, लेकिन 115 सीटों के साथ दूसरा स्थान पाकर ही संतुष्ट रहना पड़ा. ऐसे में इस होली पर सपा के संरक्षक और सपाध्यक्ष अखिलेश यादव के पिता मुलायम सिंह यादव ने सपाइयों को एक मंत्र दिया. 

UP Weather Alert: मार्च में ही 40 पार कर जाएगा तापमान, जानें मौसम का अपडेट

"युवाओं की पार्टी, कभी बूढ़ी नहीं होगी"
सैफई में सपा कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए मुलायम सिंह बोले कि समाजवादी पार्टी युवाओं की पार्टी है, यह कभी बूढ़ी नहीं हो सकती. इस चुनाव में युवाओं ने बेहतरीन तरीके से मेहनत की है, इसलिए पिछली बार के मुताबिक बेहतर नतीजे आए. 

यादव परिवार ने मनाई होली
बता दें, 40 साल बाद ऐसा हुआ है कि मुलायम सिंह यादव के घर की फेमस होली पंडाल में खेली गई. इस दौरान पूरा यादव परिवार यहां मौजूद रहा. मुलायम यादव, शिवपाल यादव, रामगोपाल यादव और अखिलेश यादव समेत परिवार के कई लोगों ने इस कार्यक्रम में शिरकत की. 

18 घंटे तक गंगा में लटका रहा बुजुर्ग: घरेलू कलह से तंग आकर नदी में कूदा, मन बदलने पर सरिया पकड़कर बचाई जान

2024 का लक्ष्य है
मुलायम सिंह यादव ने कहा कि अब हमारा लक्ष्य 2024 है. अब सभी को मिलकर मेहनत करनी है और पार्टी को मजबूती देनी है. मुलायम सिंह यादव ने युवाओं को प्रोत्साहित किया और पदाधिकारियों से युवाओं की लिस्ट तैयार करने के लिए कहा. साथ ही, उनके फोन नंबर भी लिखने के लिए कहा. मुलायम सिंह ने जोश भरते हुए कहा कि यही युवा हैं जो भविष्य में विधायक और सांसद बनने वाले हैं. उन्होंने कहा कि सपा 2024 में सांसदों की संख्या तो बढ़ाएगी ही, साथ ही आगे चलकर यूपी में भी सरकार बनाएगी. 

स्वैग पड़ गया भारी....चलते ऑटो की छत पर 'सुपरमैन' बने थे जनाब, वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने काटा चालान

एमएलसी चुनाव पर फोकस
इसी बीच प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख शिवपाल यादव ने चौगुर्जी आवास पर कार्यकर्ताओं के साथ होली मनाई. उन्होंने भी कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने का काम किया और कहा कि इस बार एमएलसी का चुनाव बहुमत से जीतेंगे और विरोधियों को जवाब मिल जाएगा. शिवपाल का कहना है कि यूपी की जनता खासकर यहां के युवा उनके साथ हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news