मुंबई से लड़की का पीछा करता कुशीनगर पहुंचा अपराधी, एकतरफा प्यार में किया मर्डर
Advertisement

मुंबई से लड़की का पीछा करता कुशीनगर पहुंचा अपराधी, एकतरफा प्यार में किया मर्डर

मुंबई में रहने वाले कुशीनगर के एक परिवार ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि जो लड़का उनका करीबी बनने का प्रयास कर रहा है, वह एक दिन उनकी बेटी को मौत के नींद सुला देगा. वह भी एकतरफा प्यार के लिए.

मुंबई से लड़की का पीछा करता कुशीनगर पहुंचा अपराधी, एकतरफा प्यार में किया मर्डर

प्रमोद कुमार गौर/ कुशीनगर: कुशीनगर जनपद के रामकोला थाना क्षेत्र के पपउर गांव के मेंहदीगंज टोले में बीते महीने के 27 सितंबर की रात कमरे में सो रही 32 वर्षीय एक महिला की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई थी. मृतका के पिता रामाकांत प्रसाद की तहरीर पर पुलिस पांच लोगों पर हत्या का केस दर्ज कर जांच कर रही थी.पुलिस ने हत्या के मामले में चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की पर पुलिस के हाथ खाली रहा.पुलिस बेरहमी से की गई हत्या का शुक्रवार को खुलासा करते हुए बताया कि मृतका की बहन से एकतरफा प्यार के चक्कर मे वारदात को अंजाम दिया गया है.

लड़की के परिजनों को फंसाने की साजिश रची
हत्यारे ने एकतरफा प्यार में मर्डर की इतनी बड़ी साजिश रचते हुए अपनी प्रेमिका के परिजनों को फंसाने के लिए हत्या कर दी. पकड़ा गया आरोपी मुंबई में ही मृतका के परिवार से अपनी जान पहचान बना कर घर आने जाने लगा. जब इसकी भनक परिजनों को हुई तो परिवार को गांव भेज दिया गया. हत्यारा प्रवीन उर्फ प्रदीप पाल पीछा करते हुए पहले अपने घर अयोध्या के इनायतनगर गया. उसके बाद कुशीनगर पहुंच कर मृतका की बहन से विवाह का दबाव बनाने लगा.  

यह भी पढ़ें: मिस गोरखपुर रही सिमरन बनी मॉडल चाय वाली, युवाओं को दिया कभी न हार मानने का संदेश
सामने आई क्रिमिनल हिस्ट्री
प्रवीन जब अपने मंसूबो में कामयाब नही हुआ तो एकतरफा प्यार में हत्या की घटना को अंजाम दे दिया.पुलिस ने छानबीन पाया कि हत्यारा प्रवीन पहले भी मुम्बई के बोरीवली में एक चोरी की वारदात में सलाखों के पीछे रह चुका है. पुलिस ने सिरफिरे आशिक को गिरफ्तार करते हुए हत्या में इस्तेमाल लोहे की रॉड और मोबाइल बरामद कर आगे कार्रवाई में जुट गई है. एएसपी कुशीनगर नितेश सिंह के मुताबिक आरोपी की निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त हथियार बरामद कर लिया गया है. वारदात के पीछे एक तरफा प्रेम संबंध अहम वजह थी. आरोपी लगातार लड़की के पिता पर शादी के लिए दबाव बना रहा था. अपने उद्देश्य में सफल न होने पर उसने वारदात को अंजाम दिया. आरोपी का पहले भी अपराधिक इतिहास रहा है.

Trending news