Muzaffarnagar: मुजफ्फरनगर में घर में घुसकर मारी गोली, तमंचा के साथ हमलावर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1577439

Muzaffarnagar: मुजफ्फरनगर में घर में घुसकर मारी गोली, तमंचा के साथ हमलावर गिरफ्तार

UP News: मुजफ्फरनगर में देर रात घर में घुसकर गोली मार दी. पुलिस ने आरोपी को अवैध तमंचे के साथ हमलावर के गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Muzaffarnagar: मुजफ्फरनगर में घर में घुसकर मारी गोली, तमंचा के साथ हमलावर गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के मुजफ्फरनगर ( Muzaffarnagar ) में शुक्रवार देर रात्रि घर में घुसकर एक व्यक्ति को गोली मार दी. उसे घायल अवस्था में इलाज के लिए पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे डॉक्टरों ने मेरठ रेफर कर दिया. फिलहाल, पीड़ित व्यक्ति का मेरठ में उपचार चल रहा है. वहीं, पुलिस ने आरोपी को अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

तिलोरा गांव का मामला
दरअसल, जानसठ कोतवाली क्षेत्र के तिलोरा गांव में शुक्रवार देर रात्रि मामूली बात को लेकर गांव के ही भगवान सिंह ने जबरन शौकीन पाल के घर में घुसकर मारने की नियत से उसपर फायरिंग कर दी. हमले में शौकीन पाल गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल शौकीन को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया था. वहीं, इस मामले में पीड़ित के परिजनों ने गांव के ही भगवान सिंह नाम के एक व्यक्ति के खिलाफ थाने में नामजद तहरीर दी थी. इसके बाद पुलिस ने इस मामले के आरोपी भगवान सिंह के खिलाफ धारा 307 और 452 में मुकदमा दर्ज कर चेकिंग के दौरान राजपुर कला गांव जाने वाले रास्ते से गिरफ्तार कर लिया.

घटना में प्रयुक्त तमंचा बरामद
आपको बता दें कि पुलिस ने घटना में प्रयुक्त तमंचा और एक खोखा कारतूस भी बरामद किया है. इस मामले में अधिकारियों की मानें तो एक महीने पहले पीड़ित शौकीन पाल और आरोपी भगवान सिंह के बीच किसी बात को लेकर मामूली कहासुनी हो गई थी. इसके चलते भगवान सिंह ने इस घटना को अंजाम दिया था. आरोपी से पुलिस पूछताछ में पता चला कि वह पहले भी हत्या मामले में जेल जा चुका है, फिलहाल, वह जमानत पर बाहर है.

इस मामले सीओ जानसठ ने दी जानकारी
इस मामले सीओ जानसठ शकील अहमद ने जानकारी दी. उन्होने बताया कि दिनांक 17 फरवरी 2023 कि रात्रि थाना जानसठ के ग्राम तिलोरा में एक व्यक्ति को गोली मारी गई थी. इसमें वह व्यक्ति घायल हुआ था. उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखा गया है. जिसका नाम तहरीर में है, पता किया गया तो उस पर हत्या के  मुकदमे पहले भी दर्ज हैं. 

वह सजायाफ्ता अपराधी रहा है और जमानत पर जेल से बाहर चल रहा था. इस को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसके पास एक 315 बोर का तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है. उन्होंने बताया कि एक माह पहले दोनों के बीच किसी बात को लेकर मामूली कहासुनी हो गई थी. इसी को लेकर रंजिश आरोपी ने मारने की नियत से व्यक्ति पर फायर किया था.

Trending news