Women Crime: अलीगढ़ में नग्न अवस्था में मिला महिला का शव, मचा हड़कंप, जानिए पूरा मामला
Advertisement

Women Crime: अलीगढ़ में नग्न अवस्था में मिला महिला का शव, मचा हड़कंप, जानिए पूरा मामला

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ के थाना महुआ खेड़ा के एक गांव में नग्न अवस्था में महिला का शव मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. घटना के बाद मृतका के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. महिला की मौत की जानकारी उस वक्त हुई जब गांव के लोग जंगल में शौच करने के लिए गए थे.

Women Crime: अलीगढ़ में नग्न अवस्था में मिला महिला का शव, मचा हड़कंप, जानिए पूरा मामला

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ के थाना महुआ खेड़ा के एक गांव में नग्न अवस्था में महिला का शव मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. घटना के बाद मृतका के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. महिला की मौत की जानकारी उस वक्त हुई जब गांव के लोग जंगल में शौच करने के लिए गए थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. देर शाम तक मृतक महिला के परिजनों की ओर से पुलिस को कोई भी लिखित शिकायत नहीं दी गई है.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

खेतों में नग्न अवस्था में पड़ा मिला महिला का शव 
दरअसल, थाना महुआ खेड़ा के एक गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक महिला का शव खेतों में नग्न अवस्था में पड़ा हुआ था. घटना की जानकारी होने पर लोगों का हुजूम जुट गया. स्थानीय ग्रामीणों द्वारा तत्काल सूचना थाना अध्यक्ष को दी गई. घटना की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. महिला के बेटे ने बताया कि उनकी माताजी दोपहर को पशुओं के लिए चारा लेने के लिए जंगल में गई थी. कुछ अज्ञात लोगों द्वारा उनकी हत्या कर शव को खेतों में डाल दिया है. घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच गयी. 

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

पुलिस ने महिला के शव को पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा 
आपको बता दें कि पुलिस द्वारा महिला के शव को पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल, पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है. वहीं, इस मामले में पुलिस अधिकारियों द्वारा बताया कि जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा. आरोपी को किसी बक्शा नहीं जाएगा. पूरे घटनाक्रम पर पुलिस का अभी तक कैमरे के सामने कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

Trending news