UP Politics: सुहेलदेव पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ने दिया इस्तीफा, इस नेता से जताई नाराजगी
Advertisement

UP Politics: सुहेलदेव पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ने दिया इस्तीफा, इस नेता से जताई नाराजगी

लोकसभा चुनाव आने को भले ही वक्त हो लेकिन प्रदेश में इस्तीफों का दौर शुरू हो गया है. रविवार को सुहेलदेव पार्टी को उस वक्त झटका लगा जब पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ने इस्तीफा दे दिया.

UP Politics: सुहेलदेव पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ने दिया इस्तीफा, इस नेता से जताई नाराजगी

गौरव श्रीवास्तव/औरैया : सुहेलदेव पार्टी को रविवार को एक बड़ा झटका लगा है. औरैया पहुंचे निषाद राज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद से मिलकर सुहेलदेव पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रमाकांश कश्यप ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि अगर अरुण राजभर हमारे समाज के लोगों से माफी नहीं मांगते हैं तो उन पर मुकदमा लिखावाया जाएगा. रमाकांश कश्यप का कहना है कि अरुण राजभर ने कश्यप समाज के लोगों को भीखमंगा कहा था.

संजय निषाद ने क्या कहा

इस पूरे मामले पर मंत्री संजय निषाद ने कहा कि यह सभी हमारे वंशज है. मछुआ कश्यप निषाद मल्हा सभी समाज लोग हैं लेकिन किसी को कश्यप समाज को भीखमंगा कहा जाए यह उचित नहीं है यह हमारे संज्ञान में आया है. इन लोगों ने हम से बात की है और में इनके साथ खड़ा हूं. 

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024 : अमेठी से चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी, पार्टी के सांसद ने दिए संकेत

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व मत्स्य विभाग के मंत्री संजय निषाद से सुहेलदेव पार्टी के महासचिव रमाकांत कश्यप अपने समाज के साथ पहुंचे जहां मंत्री संजय निषाद से मिलकर अपनी पीड़ा सुनाते हुए रमाकांत कश्यप ने अरुण राजभर के बयान से नाराज होकर पार्टी से इस्तीफा दे दिया. उन्होंने आरोप लगाया कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष को प्रेमचन्द्र ने टिकट दिया था, प्रेमचंद गुलाम हो सकते है लेकिन हम और हमारा कश्यप समाज गुलाम नहीं है. पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अरुण राजभर से नाराजगी दिखाते हुए की जिस तरीके से उन्होंने हमारे समाज के लोगों को गाली देने का काम किया है. इसलिए हमारे सभी पदाधिकारी पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं. साथ ही अरुण राजभर हमारे समाज से माफी मांगें.

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भले ही अभी वक्त हो, लेकन जाति के मुद्दे पर राजनीति करने वाले नेता अपनी बयानबाजी से नये-नये मुद्दे खड़े कर रहे हैं. अब इससे उन्हें कितना फायदा मिलेगा यह तो वक्त ही बताएगा लेकिन उन्हें सूर्खियों में बने रहने का मौका जरुर मिल जाता है.

UP Budget 2023: लखनऊ में कार्य मंत्रणा समिति की बैठक शुरू, कल से शुरू हो रहा है बजट सत्र

Trending news