Varanasi: विश्व हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उनके परिवार को मिली, गर्दन काटने की धमकी
Advertisement

Varanasi: विश्व हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उनके परिवार को मिली, गर्दन काटने की धमकी

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में विश्व हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरुण पाठक को सियालदह के पते से रजिस्टर्ड चिट्ठी भेजकर जान से मारने की धमकी दी गई है. इस पत्र में अरुण पाठक और उनके परिवार को धमकी दी गई है. पत्र मिलने के बाद अरुण का परिवार डरा-सहमा हुआ है.

Varanasi: विश्व हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उनके परिवार को मिली, गर्दन काटने की धमकी

जय पाल/वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में विश्व हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरुण पाठक को सियालदह के पते से रजिस्टर्ड चिट्ठी भेजकर जान से मारने की धमकी दी गई है. इस पत्र में अरुण पाठक और उनके परिवार को धमकी दी गई है. पत्र मिलने के बाद अरुण का परिवार डरा-सहमा हुआ है. उन्होने व्हाट्सअप कॉल के जरिए बताया की धमकी भरे पत्र के मामले में उनकी पत्नी द्वारा पुलिस से लिखित शिकायत की गई है.

चिट्ठी में ये है लिखा
दारून इस्लाम ने खुद को नवी का नेक बंदा लिखकर चिट्ठी में लिखते हुए कहा, ''ए अरुण पाठक तू लगातार इस्लाम के खिलाफ बोलते आए हो'' तूने भी हमारे रसूल के खिलाफ गुस्ताखी की है. इसलिए अरूण पाठक तुझे और तेरे परिवार को भी इसकी सजा देनी पड़ेगी. इंशाल्लाह तुझे भी तेरे दोस्त कमलेश तिवारी और कन्हैया लाल के पास बहुत जल्द भेज दिया जाएगा. इंशाल्लाह! जिनके कातिलों के उपर तूने इनाम भी रखा था.

Santan Prapti Vastu Tips: अगर दो से तीन माह में ही हो रहा गर्भपात, तो करें अपने आशियाने में ये बदलाव

नुपुर शर्मा का साथ देने वालों का जो हश्र किया है तेरा भी वही हाल करेंगे. इंशाल्लाह! तेरे और तेरे जैसों के रहते हम लोगों का गजवा-ए-हिंद का सपना पूरा नहीं हो पाएगा इसलिए तेरे और तेरे परिवार का खात्मा जरूरी है. इशाल्लाह! मैं रब से दुआ करता हूं कि तेरी गर्दन तक भी मेरा खंजर जरूर पहुंचेगा, इंशाल्लाह! गुस्ताख-ए रसूल की एक ही सजा, सर तन से जुदा सर तन से जुदा...

घर के आस-पास हैं ये पेड़-पौधे, तो हो जाएं सावधान, बढ़ा सकते हैं आपकी मुसीबतें

धमकी भरी चिट्ठी मिलने के बाद बोले हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष        
विश्व हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष पहले शिवसेना में रहे और 3 दशको से संघर्ष कर रहे हैं. वह ज्ञानवापी शृंगार गौरी दर्शन को लेकर 3 दशकों से संघर्ष कर रहे है. वह इस्लाम के खिलाफ लगातार बयानबाजी भी करते रहे हैं. उन्होंने वीडियो जारी कर कहा है कि ऐसी हरकतों से हम डरने वाले नहीं है. हम मराठा छत्रपति साहब के शिष्य हैं. हम जेहादियों से डरने वाले नहीं हैं, निरन्तर संघर्ष करते रहेंगे. अरुण पाठक से हुई बातचीत में उन्होंने बताया कि उनके परिजनों ने भेलूपुर थाने में तहरीर दी है, लेकिन पुलिस ने अब तक मामला दर्ज नहीं किया है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news