Noida: मेट्रो हॉस्पिटल ग्रुप पर IT की रेड दूसरे दिन भी जारी, आयकर विभाग खंगाल रहा दस्तावेज
Advertisement

Noida: मेट्रो हॉस्पिटल ग्रुप पर IT की रेड दूसरे दिन भी जारी, आयकर विभाग खंगाल रहा दस्तावेज

Noida It Raid: फरीदाबाद के सर्वोदय हॉस्पिटल, गुरुग्राम के मेट्रो हॉस्पिटल नोएडा के सेक्टर 11 और 12 स्थित मेट्रो हॉस्पिटल में ये रेड डाली जा रही है. आईटी विभाग को टैक्स चोरी की शिकायत मिलने के बाद ये कार्रवाई की जा रही है....

 

 

 Noida: मेट्रो हॉस्पिटल ग्रुप पर IT की रेड दूसरे दिन भी जारी, आयकर विभाग खंगाल रहा दस्तावेज

नोएडा: देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा (Noida) के मेट्रो हॉस्पिटल ग्रुप पर आज दूसरे दिन भी इनकम टैक्स विभाग की छापेमारी जारी है. नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद और ग्रुप के डायरेक्टरों के ठिकानों पर कल सुबह 6 बजे से अभी तक छापेमारी चल रही है. करीब 20 ठिकानों पर दर्जनों अधिकारी एकाउंट से संबंधित दस्तावेज खंगालने में जुटे हुए हैं. फरीदाबाद की इनकम टैक्स की टीम छापेमारी कर रही है.

फरीदाबाद के सर्वोदय हॉस्पिटल, गुरुग्राम के मेट्रो हॉस्पिटल नोएडा के सेक्टर 11 और 12 स्थित मेट्रो हॉस्पिटल में ये रेड डाली जा रही है. आईटी विभाग को टैक्स चोरी की शिकायत मिलने के बाद ये कार्रवाई की जा रही है.

Raid on Metro Hospital: नोएडा के मेट्रो हॉस्पिटल पर IT का छापा, जांच में जुटी आयकर विभाग की टीम

बुधवार को आयकर विभाग (Income Tax) की टीम ने छापा मारा. आईटी (IT)  की अचानक रेड पड़ने से अस्पताल में हड़कंप मच गया था.  फिलहाल, आयकर विभाग की टीम जांच में जुटी है. सूत्रों के मुताबिक आयकर  टीम जरूरी दस्तावेजों की गहनता से जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

जानकारी के मुताबिक टैक्स चोरी, कैश ट्रांजक्शन को लेकर आईटी की छापेमारी की गई. बुधवार को आईटी टीम ने छापेमारी करते हुए काफी देर तक जरूरी दस्तावेजों की जांच पड़ताल की. जानकारी के मुताबिक दो दर्जनों से अधिक अधिकारियों की टीम मेट्रो हॉस्पिटल पहुंची थी.  करीब दो दर्जन भर आयकर विभाग के अधिकारी हॉस्पिटल में मौजूद थे. 

पहले भी हुई थी छापेमारी
बता दें कि इससे पहले इसी महीने की 9 जुलाई को आयकर विभाग नोएडा के सेक्टर-19 में एनबीसीसी (NBCC) के पूर्व अधिकारी डीके मित्तल के आवास पर छापेमारी की है. वहां पर अभी तक दो करोड़ रुपये से अधिक नकद और आभूषण बरामद किए किए गए थे. इसके साथ ही घर से लाखों रुपये की ज्वैलरी भी मिली है.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 27 जुलाई के बड़े समाचार

'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' का संदेश लेकर कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य ने उठाई कांवड़, ऋषिकेश में जलाभिषेक

 

 

 

Trending news