नोएडा के गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी ने फिर धमकाया, रावण- परशुराम और ब्राह्मण पर दिया अल्टीमेटम
Advertisement

नोएडा के गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी ने फिर धमकाया, रावण- परशुराम और ब्राह्मण पर दिया अल्टीमेटम

Shrikant Tyagi : नोएडा के गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी ने एक बार फिर आक्रामक तेवर दिखाए हैं. उसने रावण और परशुराम का मुद्दा उठाते हुए त्यागी ब्राह्मण समाज की चेतना का मुद्दा उठाया है. 

 

Shrikant Tyagi

Noida Shrikant Tyagi News : नोएडा के गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी का नया वीडियो सामने आया है. इसमें वो अपने चिरपरिचित अंदाज में धमकाता नजर आ रहा है. नोएडा में महिला के साथ अभ्रदता के आरोपों में चर्चा में आए पूर्व भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी ने रावण को लेकर एक बड़ा अल्टीमेटम दिया है. 

त्यागी ने गुरुवार को कहा कि भारत में रावण के पुतले दहन नहीं होने चाहिए. उसने कहा कि रावण बुद्धिमान और ज्ञानी था. सभी रामलीला कमेटियों को पत्र लिखा जाएगा.  भारत में किसी तरह से अंदर अब रावण के पुतले का दहन नहीं होने दिया जाएगा। अगर किसी ने रावण के पुतले का दहन किया तो उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने का काम करेंगे। श्रीकांत त्यागी ने कहा कि रावण ब्राह्मण, बुद्धिमान थे और ज्ञानी थे. अगर पुतला दहन करना है तो दुशासन और दुर्योधन का किया जाए.

खालिस्तान समर्थक अमृतपाल क्या पहाड़ों में छिपा? यूपी-उत्‍तराखंड बार्डर पर सघन तलाशी

श्रीकांत त्यागी ने कहा कि भारत की प्राचीन संस्कृति से की गई छेड़छाड़. भगवान राम के अलावा किसी को नहीं है रावण के पुतले दहन करने का अधिकार नहीं है. इतना ही नहीं फिर कान के आगे ने कहा कि देश के हर त्यागी ब्राह्मण बाहुल्य गांव में स्थापित होगी भगवान परशुराम की मूर्ति. श्रीकांत त्यागी ने भाजपा पर बोला बड़ा हमला. श्रीकांत त्यागी सहारनपुर जनपद के देवबंद में कोर कमेटी की बैठक को संबोधित करने पहुंचे थे.

मीट कारोबारी के घर मिला नोटों का खजाना, नोटों की गड्डियां गिन रहीं 10 मशीनें

श्रीकांत त्यागी ने इससे पहले नोएडा की पॉश ओमेक्स सोसायटी में हंगामा किया था, जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था. उसने सरेआम सबके सामने एक महिला को भद्दी भद्दी गालियां दी थीं. उस महिला ने श्रीकांत त्यागी के अवैध कब्जे का विरोध किया था. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद फरार हो गया था और बाद में वो जेल गया. श्रीकांत त्यागी को जेल भेजे जाने की घटना को राजनीतिक रंग देने की कोशिश भी की गई थी. त्यागी समाज की ओर से इसको लेकर धरना प्रदर्शन भी किया गया. हालांकि योगी आदित्यनाथ सरकार ने इस मामले में सख्त रुख दिखाया. 

 

Watch: 36 बरस की हुईं कंगना रनौत, कहा- मुझ पर 700 केस दर्ज

ये भी देखे

Trending news