ओमप्रकाश राजभर की दरियादिली! अखिलेश यादव एक भी सीट नहीं देंगे तब भी मैं CM बनाकर छोडूंगा
Advertisement

ओमप्रकाश राजभर की दरियादिली! अखिलेश यादव एक भी सीट नहीं देंगे तब भी मैं CM बनाकर छोडूंगा

UP Chunav 2022: ओपी राजभर (OP Rajbhar) शुक्रवार को भागीदारी पार्टी के समर्थन में सुल्तानपुर जिले के धम्मौर में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. राजभर ने मंच से संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा को जिस दरवाजे से सत्ता में लाया था. उसी दरवाजे से बाहर का रास्ता दिखाएंगे. 

फाइल फोटो

UP Vidhan Sabha Chunav 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) से पहले प्रदेश में सियासी हलचल तेज हो गई हैं. सूबे के सभी राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारक मतदाताओं को रिझाने के लिए लगातार रैलियों और जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. इसी क्रम में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bharatiya Samaj Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) शुक्रवार को सुल्तानपुर पहुंचे थे. सुल्तानपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ओपी राजभर (OP Rajbhar) ने कहा कि अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) मुझे एक भी सीट नहीं देंगे तब भी मैं उन्हें मुख्यमंत्री बनाकर छोडूंगा.

अखिलेश को लेकर कही बड़ी बात 
ओपी राजभर शुक्रवार को भागीदारी पार्टी के समर्थन में सुल्तानपुर जिले के धम्मौर में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. राजभर ने मंच से संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा को जिस दरवाजे से सत्ता में लाया था. उसी दरवाजे से बाहर का रास्ता दिखाएंगे. पूर्वांचल की जनता राजभर के साथ चलती है तो सत्ता भी उसी की ओर चलती है. जनता महंगाई से जूझ रही है. अखिलेश यादव को जनता 2022 में यूपी का मुख्यमंत्री बनाएगी.

बता दें कि ओपी राजभर ने इससे पहले जालौन में अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी से गठबंधन को लेकर कहा कि सपा से हमारा गठबंधन सीटों को लेकर नहीं हुआ है. हम जातिगत जनगणना को लेकर एक साथ आए हैं. हमारा महंगाई भ्रष्टाचार और रोजगार के मुद्दों पर सपा से गठबंधन हुआ है और वह किसी पद की लालसा में नहीं है. यदि उन्हें पद की लालसा होती तो वह मंत्री होते हुए भी भाजपा सरकार से अपना गठबंधन नहीं तोड़ते और न ही मंत्रिमंडल से इस्तीफा देते. 

उन्होंने कहा था कि वे देश में दूसरे ऐसे मंत्री हैं जिन्होंने सरकार में रहते हुए भी मंत्रिमंडल से इस्तीफा दिया है, इससे पहले बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ने मंत्रिमंडल से इस्तीफा दिया था. उनको पद की कोई लालसा नहीं है न ही सीटों के बंटवारे पर अखिलेश यादव से कोई गठबंधन हुआ है.

Viral Video: अमिताभ बच्चन के डॉन फिल्म के गाने पर अनुप्रिया पटेल की पार्टी के MLA ने किया भांगड़ा

Gaon ki Chhorii ka Video: भोजपुरी धुन पर गांव की छोरी ने मचाया धमाल, बेली डांस की दीवानी हुई दुनिया

 

WATCH LIVE TV

Trending news