Azamgarh News: आजमगढ़ से बीजेपी और राजभर फूंकेंगे बिगुल, महारैली में पीएम को बुलाने की तैयारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1787683

Azamgarh News: आजमगढ़ से बीजेपी और राजभर फूंकेंगे बिगुल, महारैली में पीएम को बुलाने की तैयारी

OP Rajbhar:  ओपी राजभर ने कहा कि, योगी सरकार को हम लोग मिलकर चलाएंगे...उन्होंने इशारों ही इशारों में कह दिया कि वह मंत्रिपरिषद में भी शामिल होंगे...

Azamgarh Rally

Lok Sabha Election 2024: बीजेपी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी सपा के गढ़ आजमगढ़ से चुनावी बिगुल फूंकेंगे. 27 अक्टूबर को आजमगढ़ में दोनों दलों की महारैली हो सकती है. इसमें पीएम मोदी को भी न्योता भेजा जा सकता है. अगले साल लोकसभा चुनाव होने वाले हैं. यूपी से बीजेपी ने 80 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है. अपने लक्ष्य को पाने के लिए बीजेपी कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती. प्रभावी दलों और लोगों को जोड़ने की रणनीति के तहत ओमप्रकाश राजभर को साथ लाने में बीजेपी को सफलता मिली है. दिल्ली में हुई NDA बैठक के बाद सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर लगतार पीएम मोदी के तारीफ कर रहे हैं. 

आजमगढ़ से करेंगे ज्वाइंट चुनावी अभियान
बीजेपी और राजभर आजमगढ़ से ज्वाइंट चुनावी आभियान की शुरूआत करेंगे. सुभासपा 27 अक्टूबर को बड़ी रैली करने की तैयारी में है. इस रैली में पीएम मोदी को बुलाने की तैयारी है. भाजपा ने आजमगढ़ पर फोकस किया है. बुधवार को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी आजमगढ़ गए थे और शाम को ओम प्रकाश राजभर से भी मिले थे.

समाज कल्याण विभाग में काम चाहते हैं राजभर
सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर ने कहा कि योगी सरकार को हम लोग साथ मिलकर चलेंगे.  उन्होंने इशारों में यह कह दिया कि वह भी मंत्रिपरिषद में शामिल होंगे. उनका कहना है कि वह समाज कल्याण विभाग में दिव्यांगों के लिए काम करना चाहते हैं. इसलिए उनकी इच्छा है कि ऐसा ही विभाग उन्हें मिले. दिल्ली में एनडीए की में बैठक से लौटने के बाद ओमप्रकाश राजभर ने कहा क एनडीए 2024 में एक तरफा प्रदर्शन करेगी. नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे.

अखिलेश यादव डर गए
ओमप्रकाश राजभर ने कहा  अखिलेश यादव जैसे लोग जो पीडीएआई पिछड़ा और दलित और अल्पसंख्यक की बात करते थे वह इंडिया में शामिल हो गए हैं. जो बताता है कि वह किस तरह डर गए हैं. पीडीए का सारा वोट एनडीए में चला गया. उन्होंने राजभर ने कहा कि यूपी में जो पीडीए है उसमें ओमप्रकाश राजभर संजय निषाद और अनुप्रिया पटेल हैं जो एनडीए के साथ हैं.

अखिलेश-मायावती का कुछ नहीं होने वाला
ओमप्रकाश राजभर ने बीएसपी चीफ मायावती के बारे में बोलते हुए कहा कि वह अगर अकेले लड़ना चाहती हैं  तो लड़े. अखिलेश जी अकेले लड़ रहे हैं, किसी का कुछ नहीं होने वाला है.ओपी राजभर ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि वह सिर्फ ट्वीट करें. वह हताश और परेशान हैं उनका कुछ होने वाला नहीं है.  मैदान में आएंगे तो पता चलेगा कि एक भी सीट नहीं जीत पाएंगे. इसके अलावा ओपी राजभर ने स्वामी साथ मौर्या पर भी निशाना साधते हुए कहा अब उनके पास कुछ भी बचा नहीं है इसीलिए पब्लिक उनकी गाड़ी तोड़ दे रही है. 

24 की तैयारी में जुट गए हम
ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि प्रधानमंत्री के सामने हमने पूरी बात रखी है दिल्ली की बैठक में जाने से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात हुई थी. उन्होंने ही दिल्ली भेजा था. राजभर ने कहा कि सीएम योगी से फिर मुलाकात और बातचीत होगी, हम 24 की तैयारी में जुट गए हैं. ओमप्रकाश राजभर ने कहा मुख्यमंत्री से मुलाकात होगी. वन मंडल विस्तार होगा तो जो भी पद मिलेगा वह अधिकारियों के साथ मिलकर आगे बढ़ेंगे.

सपा का नहीं खुलेगा खाता
राजभर ने कहा कि बनारस से लेकर बस्ती, बलिया से लेकर आजमगढ़ तक सब सीटें जीतेंगे, कहीं भी अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी और उनके गठबंधन का खाता नहीं खुलेगा. सीमा हैदर से जुड़े सवाल पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि  जांच एजेंसी अपना काम कर रही हैं, वह अपना काम करते रहेंगे. उन्होंने कहा कि हमारा काम राजनीति करना है, हम राजनीति करेंगे.

दिल्ली में हुई थी बैठक
दिल्ली के अशोका होटल में मंगलवार, 18 जुलाई को बैठक हुई थी. इस बैठक में 38 दल शामिल  हुए थे. इस मीटिंग में शामिल सभी नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 साल के कार्यकाल की सराहना की. 

Uttarakhand Weather Update: उत्तराखंड में उफान पर नदियां, आफत में जान, बंदरकोट और लालढांग भारी लैंडस्लाइड होने से बंद, जानें मौसम का हाल

WATCH: जीवनसाथी के साथ रहता है तनाव ? तो सावन के ये उपाय घोल देंगे रिश्तों में मिठास

Trending news