Lucknow News: ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश पर साधा निशाना, लगाए ये आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1195169

Lucknow News: ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश पर साधा निशाना, लगाए ये आरोप

OP Rajbhar ने कहा कि अखिलेश यादव का अपने ही घर मैनपुरी और इटावा में खराब प्रदर्शन रहा....

Lucknow News: ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश पर साधा निशाना, लगाए ये आरोप

लखनऊ: ओम प्रकाश राजभर (OM Prakash Rajbhar) ने समाजावादी प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को नसीहत देते हुए कहा कि घर बैठे राजनीति नहीं की जा सकती है. अखिलेश यादव को कार्यकर्ताओं के बीच जाना चाहिए. ओपी राजभर ने आगे कहा कि हमने उनके साथ मिलकर अपने इलाकों में ताकत दिखाई लेकिन उनके इलाकों में ही हम पिट गए तो क्या कर सकते हैं.

अखिलेश यादव पर लगाया यह आरोप 
ओपी राजभर ने अखिलेश यादव पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि हम तो अखिलेश यादव से 3 महीने पहले ही जुड़े हैं, लेकिन हमने तो आजमगढ़ हो, अंबेडकरनगर हो, बलिया हो, या गाजीपुर यहां पर प्रदर्शन करके दिखाया. लेकिन अखिलेश यादव का अपने ही घर मैनपुरी और इटावा में खराब प्रदर्शन रहा. उन्होंने कहा कि बनारस ज्ञानवापी का मामला हो या मथुरा की मस्जिद का सत्ता पक्ष इन सब विषयों को उठाकर महंगाई और बिजली के मुद्दों से जनता का ध्यान हटाने का काम कर रही है.

रविवार को भी ओपी राजभर ने अखिलेश यादव को नसीहत देते हुए कहा कि 'समाजवादी पार्टी के नेता जब मुझसे मिलते हैं तो वो कहते हैं कि मैं उनके नेता को घर से बाहर निकलने और जनता से बात करने के लिए कहूं. अखिलेश यादव को घर से बाहर निकलना चाहिए, लोगों से मिलना चाहिए. उनको आम लोगों से मुलाकात करने के लिए बैठकों की एक श्रंखला शुरू करनी चाहिए, पार्टी को मजबूत करने कि लिए इसकी जरूरत है.

राजभर ने कहा कि वर्ष 2022 विधानसभा चुनाव में हम मुफ्त शिक्षा, गरीबों को मुफ्त इलाज,बिजली आदि मुद्दों के साथ जनता के बीच गए थे. कुछ को समझा पाए, लेकिन बड़े पैमाने पर मतदाताओं को हम नहीं समझा सके. नतीजतन 87 सीटें महज 200 से 1000 मतों के अंतर से हार गए. अखिलेश को इन हारी हुई सीटों पर जनता के बीच जाने की जरूरत है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news