Palmistry: हथेली में ऐसी रेखाएं ससुराल से दिलाएंगी खूब संपत्ति, जानें कैसे करें पता
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1209032

Palmistry: हथेली में ऐसी रेखाएं ससुराल से दिलाएंगी खूब संपत्ति, जानें कैसे करें पता

Palmistry Money Line in Hand: हस्तशास्त्र के अनुसार, अगर आपकी हथेली में शनि और सूर्य पर्वत पर वृत्त का चिन्ह बना है तो आप बेशुमार ख्याति पा सकते हैं और अपने अच्छे कर्मों का द्वारा खूब फेमस हो सकते हैं...

Palmistry: हथेली में ऐसी रेखाएं ससुराल से दिलाएंगी खूब संपत्ति, जानें कैसे करें पता

हस्तरेखा शास्त्र: क्या आपने कभी अपना हाथ ध्यान से देखा है? कैसे हथेली पर बनी एक लकीर घूम कर दूसरे से जाकर मिल जाती है. दरअसल, ये लकीरें आपके बारे में बहुत कुछ बताती हैं. कहा जाता है कि इन लाइनों में आपकी किस्मत छुपी होती है. हस्तरेखा शास्त्र का ज्ञान रखने वाले आपके बारे में इतना कुछ बता जाते हैं, जितना आपने कभी सोचा भी नहीं होता. आइए जानते हैं क्या कहती हैं आपकी हथेली की लकीरें...

Palmistry: अच्छी नौकरी मिलेगी या नहीं? चलता है इन लकीरों से पता... जानें कहां देखें

ससुराल से मिलेगा पैसा
'क्या कहती हैं आपकी लकीरें' के इस भाग में बात करते हैं उन लकीरों की, जिनका प्रभाव आपकी शादी के बाद की जिंदगी पर पड़ता है. अगर आपके हाथ में यह लकीर है तो ससुराल वालों की तरफ से आपको खूब पैसा मिलता है. 

गुरु पर्वत पर पहचानें यह चिन्ह
अगर आपकी हथेली में गुरु पर्वत पर वृत्त का चिन्ह हो, तो आप धन-संपत्ति के मालिक बन सकते हैं. ससुराल वाले आप पर पैसा बरसाएंगे. साथ ही आपके करियर में भी आप ऊंचा पद हासिल कर सकते हैं.

शनि पर्वत पर पहचानें यह चिन्ह
वहीं, जिन लोगों की हथेली में शनि पर्वत पर वृत्त का चिन्ह बना हो, उसे भी अचानक से खूब धन लाभ होता है. ऐसे लोगों के लॉटरी जीतने के भी बहुत चांस होते हैं और इन्वेस्टमेंट में भी फायदा मिलता है.

Palmistry: किस्मत वालों के हाथ में होती है 'विष्‍णु रेखा', जानें क्या आपकी हथेली में भी है...

सूर्य पर्वत पर पहचानें यह चिन्ह
हस्तशास्त्र के अनुसार, अगर आपकी हथेली में शनि और सूर्य पर्वत पर वृत्त का चिन्ह बना है तो आप बेशुमार ख्याति पा सकते हैं और अपने अच्छे कर्मों का द्वारा खूब फेमस हो सकते हैं. 

बुध पर्वत पर पहचानें यह चिन्ह
अगर आपकी हथेली में बुध पर्वत पर वृत्त का चिन्ह बना है, तो व्यापार में मुनाफा भरपूर होता है. ऐसे लोग जातक बिजनेस में पैसा भी कमाते हैं और प्रसिद्ध भी होते हैं.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारी पर आधारित है. ZEE UPUK इसकी कोई पुष्टि नहीं करता.

WATCH LIVE TV

Trending news