pawan singh new bhojpuri film: पवन सिंह की फिल्म बेवफा सनम 24 मई को होगी रिलीज, यहां फ्री में सकेंगे देख
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1706847

pawan singh new bhojpuri film: पवन सिंह की फिल्म बेवफा सनम 24 मई को होगी रिलीज, यहां फ्री में सकेंगे देख

Pawan Singh Movie Bewafa Sanam: पवन की भोजपुरी फिल्म 'बेवफा सनम' ऑफिसियल ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी पर रिलीज कर दिया गया है, जिसे दर्शकों ने हाथों हाथ उठा लिया है. फिल्म में पवन सिंह के अपोजिट अभिनेत्री स्मृति सिन्हा नजर आ रही हैं.

pawan singh new bhojpuri film: पवन सिंह की फिल्म बेवफा सनम 24 मई को होगी रिलीज, यहां फ्री में सकेंगे देख

Pawan Singh Movie Bewafa Sanam: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन की भोजपुरी फिल्म 'बेवफा सनम' ऑफिसियल ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी पर रिलीज कर दिया गया है, जिसे दर्शकों ने हाथों हाथ उठा लिया है. फिल्म में पवन सिंह के अपोजिट अभिनेत्री स्मृति सिन्हा नजर आ रही हैं जो फ़िल्म में पवन की पत्नी कर किरदार निभा रही हैं. इस फ़िल्म को जिओ स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है  जो कि 24 मई से जियो स्टूडियो पर एक दम फ्री में देखी जा सकती है. 

फ़िल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर छा गया है क्योंकि इसमें पवन सिंह और स्मृति सिन्हा लाजवाब जोड़ी नजर आ रही है. अगर ट्रेलर की बात करें तो इसमें रोमांस और इमोशन ड्रामा से भरपूर है. फिल्म में पवन का नाम प्रेम तो स्मृति का सांध्य है. जहां ट्रेलरकी शुरुआत में पवन सिंह लंदन में नजर आते हैं, वहीं स्मृति को भारत दिखाया जाता हैं, ट्रेलर में डायरेक्टर का विजन साफ साफ नजर आ रहा है. 

ट्रेलर में आपको लंदन की खूबसूरती के साथ भारतीय परंपरा को भी बखूबी दिखाया है. इसमें दर्शकों को पवन सिंह का रोमेंटिक और सॉफ्ट कॉनर देखने को मिलेंगे, दर्शकों को स्मृति सिन्हा का खूबसूरत अंदाज में  देखने को मिल रहा है. भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन की भोजपुरी फिल्म 'बेवफा सनम' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. ट्रेलर पर दो दिन में व्यूज 1.2 मिलियन के पार पहुंच गए हैं. 

नीचे देखें ट्रेलर का वीडियो 

बेवफा सनम का ट्रेलर बहुत ही शानदार जानदार और इमोशनल ड्रामा से भरपूर है. जो दर्शकों को पसंद भी आ रहा है और फिर पवन सिंह की फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है. भोजपुरिया दर्शकों को पवन सिंह के गानों व फिल्मों का इंतजार रहता है. यशी फिल्म्स कृत बेवफा सनम के निर्माता अभय सिन्हा और ज्योति देशपांडे हैं. वहीं इसका निर्देशन रजनीश मिश्रा ने किया  है.

 

 

 

Trending news