Bank of Baroda की टाइनी शाखा में बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को दिया अंजाम, जानिए पूरा मामला
Advertisement

Bank of Baroda की टाइनी शाखा में बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को दिया अंजाम, जानिए पूरा मामला

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में बेखौफ बदमाशों ने बैंक ऑफ बड़ौदा की टाइनी शाखा पर दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

Bank of Baroda की टाइनी शाखा में बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को दिया अंजाम, जानिए पूरा मामला

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में लूट का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल, प्रतापगढ़ में बेखौफ बदमाशों ने बैंक ऑफ बड़ौदा की टाइनी शाखा पर दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया. दिनदहाड़े हुई लूट की वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया. मामले की जानकारी मिलने पर तत्काल प्रतापगढ़ पुलिस (Pratapgarh Police) मौके पर पहुंची. पुलिस के आलाधिकारी भी जांच पड़ताल करने पहुंचे. फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

लीलापुर के सगरा सुंदरपुर इलाके का मामला
आपको बता दें कि मामला लीलापुर थाना (Lalitpur Police Station) क्षेत्र के सगरा सुंदरपुर इलाके का है. जहां पहाड़पुर के रहने वाले सलमान बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) की टाइनी शाखा का संचालन करते हैं. रोज की तरह वो आज सुबह भी ब्रांच पहुंचे. शटर खोलकर आपना काम शुरू किया.  तभी लूट की घटना को अंजाम दिया गया.

बाइक सवार लुटेरों ने ऐसे दी लूट की घटना को अंजाम 
दरअसल, टाइनी संचालक सलमान शाखा पर बैठे थे. तुरंत ग्राहक से मिले 64,800 रुपये का कैश काउंटर पर रखा था. तभी अचानक बाइक से पहुंचे दो लुटेरे वहां पहुंच गए. उन्होंने सलमान पर तमंचा तानकर आतंकित किया और काउंटर में रखा कैश लूटकर मौके से फरार हो गए. इसकी सूचना पुलिस के आलाधिकारियों को मिली. जानकारी मिलते ही सीओ समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. पुलिस ने टाइनी संचालक से पूछताछ के साथ ही इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने का काम शुरू कर दिया है.

मामले में सीओ लालगंज ने दी जानकारी
इस मामले में सीओ लालगंज राम सूरत सोनकर ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. उन सीसीटीवी फुटेज से कुछ क्लू भी सामने आए हैं. उसी के आधार पर पड़ताल की जा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

Trending news