Heart Attck Viral Video : साली की मैरिज एनिवर्सरी में नाचते वक्त कारोबारी को हार्ट अटैक आया, नहीं बची जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1569537

Heart Attck Viral Video : साली की मैरिज एनिवर्सरी में नाचते वक्त कारोबारी को हार्ट अटैक आया, नहीं बची जान

Prayagraj Heart Attck Viral Video : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बीवी की बहन की मैरिज एनिवर्सरी (Mariage Anniversary) में नाचते वक्त दवा कारोबारी को हार्ट अटैक आया. उसने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया. 

Heart Attck Viral video

 Heart Atack Viral Video : प्रयागराज : कम उम्र में हंसते खेलते नाचते गाते हार्ट अटैक आने के मामले कम नहीं हो रहे हैं. ताजा वाकया प्रयागराज का है, जहां एक युवा दवा कारोबारी को उसकी साली की वैवाहिक वर्षगांठ यानी मैरिज एनिवर्सरी की पार्टी में नाचते नाचते हार्ट अटैक आया है और उसकी जान चली गई.जानकारी के मुताबिक, रविवार रात को शादी की सालगिरह में सभी डांस फ्लोर पर झूम रहे थे. दवा बिजनेसमैन भी पत्नी, साली औऱ अन्य लोगों के साथ झूम रहा था. हार्टअटैक आते ही वो धड़ाम से डीजे फ्लोर पर गिर पड़ा.

आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन जान नहीं बचाई जा सकी. इस वाकये के बाद शादी की सालगिरह मातम के माहौल में बदल गई.हालांकि पार्टी में परिजनों और रिश्तेदारों के बीच ऐसे ही नाचते गाते दिल का दौरा पड़ने की घटनाएं पहले भी सामने आ चुकी हैं. ये वाकया 

वाकया सिविल लाइंस मार्ग का है, जहां  46 साल का अमरदीप वर्मा अपनी पत्नी नीतू की बहन पूनम की मैरिज एनिवर्सरी में परिवार समेत शामिल हुए थे. शहर के पंखुड़ी अपार्टमेंट में भव्य तैयारियां की गई थीं. खबरों के मुताबिक, तभी अचानक उन्हें सीने में दर्द महसूस होने लगा तो वह कुर्सी पर बैठ गए. मगर थोड़ी देर बाद फिर से बीवी, साली और अन्य लोगों के साथ डांस करने में जुट गए.

इस बार तेज हार्ट अटैक आया और वो धड़ाम से वहीं गिर पड़े. अमरदीप के गिरते ही सभी सकते में आ गए. डीजे नाच गाना छोड़ सभी अमरदीप को अस्पताल लेकर गए, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें किसी बड़े अस्पताल ले जाने को कहा. हार्ट स्पेशलिस्ट हास्पिटल में भी आईसीयू में उन्हें दिखाया गया, लेकिन तमाम प्रयासों के बावजूद उनकी जान बचाई नहीं जा सकी. 

गौरतलब है कि इससे पहले भी हम रामलीला के दौरान हनुमान के अचानक धड़ाम से हार्ट अटैक के कारण गिर पड़ने, डांस करते वक्त डॉक्टर या अन्य लोगों की मौत के वायरल वीडियो देख चुके हैं. डॉक्टरों का कहना है कि आमतौर पर तेज एक्सरसाइज या शारीरिक मेहनत न करने वाले लोग जब अचानक काफी देर तक डांस या किसी अन्य एक्टिविटी में लग जाते हैं तो हृदय की मांसपेशियों पर भारी दबाव पड़ता है और हार्ट अटैक आता है. ऐसे मामलों में जान बचाना बेहद मुश्किल होता है.

Trending news