सपा ब्‍लाक प्रमुख गो-तस्कर मुजफ्फर के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की तैयारी, कौशांबी स्थित करोड़ों की संपत्ति होगी कुर्क
Advertisement

सपा ब्‍लाक प्रमुख गो-तस्कर मुजफ्फर के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की तैयारी, कौशांबी स्थित करोड़ों की संपत्ति होगी कुर्क

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Government) का माफिया-अपराधियों के अवैध साम्राज्य के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है. गाजीपुर जिला जेल में बंद कुख्यात गो-तस्कर सपा ब्लॉक प्रमुख मोहम्मद मुजफ्फर के अवैध साम्राज्य के खिलाफ प्रयागराज पुलिस बड़ी कार्रवाई की  तैयारी में है.

सपा ब्‍लाक प्रमुख गो-तस्कर मुजफ्फर के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की तैयारी, कौशांबी स्थित करोड़ों की संपत्ति होगी कुर्क

मो.गुफरान/प्रयागराज: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Government) का माफिया-अपराधियों के अवैध साम्राज्य के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है. गाजीपुर जिला जेल में बंद कुख्यात गो-तस्कर सपा ब्लॉक प्रमुख मोहम्मद मुजफ्फर के अवैध साम्राज्य के खिलाफ प्रयागराज पुलिस बड़ी कार्रवाई की  तैयारी में है. मोहम्मद मुजफ्फर की कौशांबी इलाके में स्थित करोड़ों की संपत्ति को कुर्क करने की तैयारी की जा रही है. जल्द ही प्रयागराज पुलिस कुर्की की कार्रवाई करेगी.

कुख्यात गौ तस्कर मोहम्मद मुजफ्फर के खिलाफ फिर बड़ी कार्रवाई की तैयारी
पुलिस की रिपोर्ट पर  जिलाधिकारी (डीएम) ने गौ तस्कर मोहम्मद मुजफ्फर (Mohammad Muzaffar) की संपत्ति को कुर्क करने का आदेश दिया है. अवैध तरीके से कमाए गए धन से करोड़ों की संपत्ति बनाई गई है. गैंगस्टर एक्ट 14 (1) के तहत प्रयागराज पुलिस कुर्की की कार्रवाई करेगी.

पहले भी हो चुकी है संपत्तियों की कुर्की
इसके पहले भी मुजफ्फर की करोड़ों की संपत्तियों को कुर्क किया जा चुका है. बता दें कि मोहम्मद मुजफ्फर मौजूदा समय में जेल में बंद है. गौरतलब हो कि मुजफ्फर प्रयागराज (Prayagraj)  के कौड़िहार ब्लाक से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) का ब्लाक प्रमुख भी है.

सपा ब्‍लाक प्रमुख है मुजफ्फर
प्रयागराज के गंगापार स्थित नवाबगंज के चफरी गांव का रहने वाला मुजफ्फर कुख्यात गो-तस्कर है. वह कौडि़हार से समाजवादी पार्टी का ब्लाक प्रमुख भी है.  उस पर प्रयागराज समेत कई जिलों में गो तस्करी के मामले दर्ज हैं. गैंगस्टर के तहत भी पुलिस ने उस पर कार्रवाई की है. उसकी बेनामी संपत्तियों को लगातार कुर्क किया जा रहा है. उसके खिलाफ पिछले साल पूरामुफ्ती में गैंगस्टर के तहत केस दर्ज किया गया था. धूमनगंज में 2018 में 1800 किलो प्रतिबंधित मांस पकड़ा गया था.  इसी मामले में मुजफ्फर के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई थी. बता दें कि जेल में बंद रहते ही मुजफ्फर ने कौड़िहार ब्लाक प्रमुख का चुनाव जेल में रहते हुए लड़ा और जीता था. 

Lucknow: प्रो. विनय पाठक गायब...मोबाइल स्विच ऑफ..नहीं मिल रही लोकेशन, STF ने की लुकआउट नोटिस भेजने की तैयारी

Trending news