यूपी में पीएम मोदी के ताबड़तोड़ दौरे: अगले 2 महीने में मिलेगी कई करोड़ की परियोजनाओं की सौगात, यह होगा प्लान
Advertisement

यूपी में पीएम मोदी के ताबड़तोड़ दौरे: अगले 2 महीने में मिलेगी कई करोड़ की परियोजनाओं की सौगात, यह होगा प्लान

पीएम मोदी जल्द करेंगे मेरठ से प्रयागराज तक "गंगा एक्सप्रेस-वे" और "नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट, जेवर" का शिलान्यास. इसके लिए सीएम योगी ने तैयारी पूरी करने के निर्देश दे दिए हैं...

यूपी में पीएम मोदी के ताबड़तोड़ दौरे: अगले 2 महीने में मिलेगी कई करोड़ की परियोजनाओं की सौगात, यह होगा प्लान

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) से पहले भाजपा ने जीत की पूरी तैयारी की हुई है. इसी के तहत पीएम मोदी (Narendra Modi) भी अगले 2 महीने में यूपी के ताबड़तोड़ दौरे करने वाले हैं. इसी के साथ प्रदेश के कई जिलों में करोड़ों की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. यहां जानें कहां-कहां आएंगे पीएम मोदी...

मुख्तार अंसारी से गुपचुप मिलने बांदा जेल पहुंचे ओपी राजभर, क्या चुनाव में दोनों आएंगे एक साथ?

जेवर एयरपोर्ट का जल्द होगा शिलान्यास
पीएम मोदी जल्द करेंगे मेरठ से प्रयागराज तक "गंगा एक्सप्रेस-वे" (Ganga Expressway) और "नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट, जेवर" (Jewar International Airport) का शिलान्यास. इसके लिए सीएम योगी (Yogi Adityanath) ने तैयारी पूरी करने के निर्देश दे दिए हैं. बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा ही गंगा एक्सप्रेस-वे और नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट,जेवर का शिलान्यास होगा. 

बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का लोकार्पण
इतना ही नहीं, पीएम मोदी के हाथों पूर्वांचल एक्सप्रेस वे (Purvanchal Expressway), श्री काशी विश्वनाथ कॉरिडोर (Kashi Vishwanath Corridor) जीर्णोद्धार कार्य और बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे (Bundelkhand Expressway) का लोकार्पण भी किया जाएगा. इसी के साथ, अगले दो महीने में पीएम मोदी अलग-अलग जनसभाओं में एक-एक परियोजना को जनता को समर्पित करेंगे.

BJP सांसद हरीश द्विवेदी की अखिलेश को नसीहत, बोले- उन्हें पाकिस्तान जाकर चुनाव लड़ना चाहिए

गृह मंत्री भी आएंगे यूपी
इससे पहले 13 नवंबर को गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) के द्वारा आजमगढ़ में होगा एक विश्वविद्यालय का शिलान्यास होगा.

पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा का यूपी पर फोकस
पीएम मोदी के अलावा, गृह मंत्री अमित शाह ने भी यूपी में चुनावी कमान संभाल ली है. माना जा रहा है कि दीपावली के बाद गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) यूपी के दौरे शुरू करने वाले हैं. सभी बड़े नेता बैठक में साथ मिलकर चुनावी रणनीति का खाका तैयार कर रहे हैं. 13-14 नवंबर को अमित शाह वाराणसी के कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे. इसके बाद 21-22 नवंबर को भी अमित शाह वापस यूपी आएंगे और इस बार लखनऊ के कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news