Sitapur News : अजगर ने निगला सियार, फिर हुआ कुछ ऐसा कि गांववाले भी रह गए दंग, देखें VIDEO
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1330580

Sitapur News : अजगर ने निगला सियार, फिर हुआ कुछ ऐसा कि गांववाले भी रह गए दंग, देखें VIDEO

यूपी के सीतापुर (Sitapur News) जिले में एक हैरतअंगेज घटना का वीडियो सामने आया है, जहां एक विशालकाय अजगर (python) जिंदा सियार को ही पूरी तरह निगल गया.

Sitapur News : अजगर ने निगला सियार, फिर हुआ कुछ ऐसा कि गांववाले भी रह गए दंग, देखें VIDEO

राजकुमार दीक्षित/सीतापुर : यूपी के सीतापुर (Sitapur News) जिले में एक हैरतअंगेज घटना का वीडियो सामने आया है, जहां एक विशालकाय अजगर (python) जिंदा सियार को ही पूरी तरह निगल गया. अजगर का सियार को (Ajgar ne Nigla Siyar) शिकार बनाते हुए घटना की जानकारी ग्रामीणों को भी लग गई औऱ देखते ही देखते वहां सैकड़ों लोगों का हुजूम उमड़ गया. इस घटना का लाइव वीडियो सामने आया है. इसमें अजगर सियार को मुंह में दबाए हुए दिख रहा है. देखते ही देखते अजगर ने सियार को पूरा निगल लिया. इस दौरान सियार अजगर से बचने का प्रयास करता रहा. हालांकि अजगर सियार को निगलने के बाद उसे पचा नहीं पाया औऱ थोड़ी ही देर में उसे बाहर फेंक दिया. 

यूपी में यादव नेताओं का सियासी मंच, अखिलेश की अगुवाई वाली सपा के वोटबैंक में सेंध ?

खेत में सिंचाई कर रहे किसान को दिखा शख्स
इस घटना को देखकर खेत में काम कर रहे ग्रामीण शोर मचाने लगे.देखते ही देखते भारी तादाद में ग्रामीण मौके पर पहुंचे.यह पूरा मामला पिसावां थाना क्षेत्र के लोहार खेरा गांव का है.बताते हैं कि गांव के सर्वेश सुबह अपने खेत में सिंचाई करने के लिए पाइप लेकर गया था.तभी उसने अजगर को सियार का शिकार करते हुए देखा था.सर्वेश के शोर मचाने पर ही भारी तादात में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. अजगर ने सियार को पूरी तरह निगलने के बाद उसे बाहर भी फेंक दिया. हालांकि वो दम तोड़ चुका था. वनकर्मियों ने बोरे में सांप को बंद करने के लिए काफी देर मशक्कत की औऱ घंटों बाद उसे कैद किया जा सका.

बेरहम मां ने नौकरानी से करा दी 6 माह के मासूम की हत्या, प्रेमी के चक्कर में कराई वारदात

अजगर को बोरे में बंद किया गया
वहीं कुछ ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी.मौके पर पहुंचे वनकर्मियों ने ग्रामीणों की मदद से अजगर को एक बोरे में बंद कर जंगल में छोड़ दिया.अजगर का वजन 60 किलो बताया जा रहा है. डीएफओ बृजमोहन शुक्ला ने बताया कि वन विभाग की टीम और ग्रामीणों के साथ अजगर को पकड़कर उसे बोरे में बंद कर जंगल में छोड़ा गया है.

UP News : अजगर ने निगला सियार, फिर हुआ कुछ ऐसा कि गांववाले भी रह गए दंग

Trending news