अजीम के बाद अब ढाई फीट के मोहम्‍मद शरीफ को भी शादी की चाहत, रायबरेली DM से कही मन की बात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1463268

अजीम के बाद अब ढाई फीट के मोहम्‍मद शरीफ को भी शादी की चाहत, रायबरेली DM से कही मन की बात

शामली के ढाई फीट लंबे अजीम मंसूरी की शादी होने के बाद अब रायबरेली के मोहम्‍मद शरीफ को भी शादी की आस है. इसी सिलसिले में मोहम्‍मद शरीफ ने जिलाधिकारी से मुलाकात की है. 

अजीम के बाद अब ढाई फीट के मोहम्‍मद शरीफ को भी शादी की चाहत, रायबरेली DM से कही मन की बात

सैयद हुसैन अख्तर/रायबरेली: शामली के ढाई फीट लंबे अजीम मंसूरी की शादी के बाद अब रायबरेली के मोहम्मद शरीफ के अरमान भी जग गए हैं. ढाई फीट के मोहम्मद शरीफ ने सरकारी घर मिलने के बाद जिला प्रशासन से घरवाली की व्यवस्था कराने की गुहार लगाई है. शरीफ ने जिलाधिकारी को अपना निकाह सामूहिक विवाह के दौरान कराए जाने की गुहार लगाई है. 

काम काज न कर पाने की वजह से घर वालों ने बाहर निकाला
बता दें कि महाराजगंज तहसील के रहने वाले शरीफ का शारीरिक विकास नहीं हो सका है. 40 साल की उम्र पहुंचने के बाद भी वह महज ढाई फीट के ही हैं. कोई काम धाम न करने के चलते परिवार वाले घर से निकाल दिए. बेघर होने पर शरीफ ने जिला प्रशासन से घर की मांग की. इस पर जिला प्रशासन ने शरीफ को घर दिलाया. अब घर मिलने के बाद शरीफ ने डीएम माला श्रीवास्‍तव से घरवाली की मांग की है. 

रोजी के साथ रोटी पकाने वाले की तलाश 
मोहम्मद शरीफ का कहना है कि वह शारीरिक रूप से अविकसित होने के चलते काम काज करने में अक्षम हैं. किसी तरह रिश्तेदार या जानने वाले उनके पेट भरने का इंतजाम करते हैं. उन्होंने अब डीएम माला श्रीवास्‍तव से रोजी के साथ ही रोटी पकाने वाली की व्‍यवस्‍था कराने की गुहार लगाई है. 

गाजियाबाद : नाक के ऑपरेशन में गई आंख की रोशनी, परिजनों ने काटा बवाल, जानें पूरा मामला
 

डीएम ने एडीएम को सौंपी जिम्‍मेदारी 

मोहम्मद शरीफ ने डीएम से गुहार लगाई है कि विभिन्न सरकारी योजनाओं में से उनके लिए उपयुक्त योजना से उनकी आर्थिक मदद के साथ ही निकाह कराया जाए. डीएम ने मोहम्मद शरीफ के प्रार्थनापत्र को एडीएम प्रशासन के हवाले करते हुए उस कार्रवाई का निर्देश दिया है.

Trending news