रायबरेली में फिरोज गांधी इंजीनियरिंग कॉलेज के निदेशक के खिलाफ FIR दर्ज, शिक्षिकाओं ने लगाए गंभीर आरोप
Advertisement

रायबरेली में फिरोज गांधी इंजीनियरिंग कॉलेज के निदेशक के खिलाफ FIR दर्ज, शिक्षिकाओं ने लगाए गंभीर आरोप

Raibareli News :  महिला शिक्षिकाओं की तहरीर के आधार पर रायबरेली पुलिस ने दर्ज की एफआईआर. कॉलेज की शिक्षिकाओं ने एक अन्‍य शिक्षक पर भी लगाए धमकी देने के आरोप. रायबरेली पुलिस मामले की जांच में जुटी. 

फाइल फोटो

रायबरेली : यूपी के रायबरेली में फिरोज गांधी इंजीनियरिंग कॉलेज के निदेशक समेत एक अन्य फैकल्टी के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोप है कि दोनों ने महिला शिक्षकों के साथ छेड़छाड़ की है. महिला शिक्षिकाओं की तहरीर पर मिल एरिया थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. 

कॉलेज की शिक्षिकाओं ने की शिकायत 
पुलिस के मुताबिक फिरोज गांधी इंजीनियरिंग कॉलेज के निदेशक दिग्विजय सिंह और विभागाध्यक्ष सुनील वर्मा के खिलाफ इसी कॉलेज की शिक्षिकाओं ने शिकायत की थी. शिकायत की जांच के बाद सोमवार को पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. 

क्‍या बोले एसपी 
वहीं, मामले में पुलिस अधीक्षक (एसपी) आलोक प्रियदर्शी का कहना है कि फिरोज गांधी इंजीनियरिंग कॉलेज के निर्देशक और विभागाध्यक्ष के खिलाफ ने छेड़छाड़ समेत कई गंभीर आरोप लगाए थे. इस पर पुलिस ने शिक्षिका की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है. जांच पड़ताल की जा रही है, जो तथ्य निकलकर सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी. 

WATCH: देखें 15 से 21 मई तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार

Trending news