Railway Station Fire: डीडीयू जंक्शन पर लगी आग, मची अफरा-तफरी, टला बड़ा हादसा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1231661

Railway Station Fire: डीडीयू जंक्शन पर लगी आग, मची अफरा-तफरी, टला बड़ा हादसा

यूपी के पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन परिसर में केबिल में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. जिससे हड़कंप मच गया. सूचना पाकर आनन-फानन में पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया. इस दौरान एहतियात के तौर पर डीडीयू जंक्शन की विद्युत आपूर्ति ठप कर दी गई थी.

Railway Station Fire: डीडीयू जंक्शन पर लगी आग, मची अफरा-तफरी, टला बड़ा हादसा

संतोष जायसवाल/चंदौली: यूपी के पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन परिसर में केबिल में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. जिससे हड़कंप मच गया. सूचना पाकर आनन-फानन में पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया. इस दौरान एहतियात के तौर पर डीडीयू जंक्शन की विद्युत आपूर्ति ठप कर दी गई थी. बड़ा हादसा होने से टल गया. हालांकि इस दौरान ट्रेनों के परिचालन पर कोई असर नहीं हुआ.

फिरोजाबाद: फसल को ओने-पौने दामों में नहीं बेचेंगे किसान, हरी सब्जियों और फलों का ऐसे मिल सकेगा सही दाम

केबिल में अचानक शार्ट सर्किट से आग लग 
जानकारी के अनुसार पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन से बाहर निकलने के लिए एस्केलेटर स्वचालित सीढ़ी बनाई गई है. उसकी केबिल में अचानक शार्ट सर्किट से आग लग गई. थोड़ी ही देर में देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. अगलगी की सूचना मिलते ही जीआरपी और आरपीएफ के अधिकारी मौके पर पहुंच गए. इसकी जानकारी फायर ब्रिगेड मुगलसराय को सूचना दी गई. जिसके बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची है और आग पर काबू पाया गया.

लखीमपुर में बड़ा सड़क हादसा, रोडवेज बस और ट्रक की टक्कर में 4 की मौत, 5 लोग गंभीर रूप से घायल

चीफ फायर ऑफिसर मुगलसराय ने दी जानकारी
इस दौरान स्टेशन परिसर की विद्युत आपूर्ति बंद कर दी गई, ताकि कोई अनहोनी ना हो, लेकिन इससे रेल परिचालन पर कोई असर नहीं हुआ. चीफ फायर ऑफिसर मुगलसराय सुभाष सिंह ने बताया फोन के जरिये सूचना मिली कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन परिसर में एस्केलेटर की केबिल में आग लग गई है. इस पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पहुंची और आग पर काबू पाया.

WATCH LIVE TV

 

https://zeenews.india.com/hindi/india/up-uttarakhand/uttar-pradesh/lakhi...

Trending news