Raju Srivastav की हालत बेहद नाजुक, ब्रेन डेड की स्थिति में हास्य कलाकार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1308329

Raju Srivastav की हालत बेहद नाजुक, ब्रेन डेड की स्थिति में हास्य कलाकार

Raju Srivastav Health: बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव का ब्रेन लगभग डेड हो गया है और उनका हार्ट भी प्रॉब्लम कर रहा है. बताया जा रहा है कि अब डॉक्टर्स भी कुछ कर पाने की स्थिति में नजर नहीं आ रहे हैं. पढ़ें खबर-

Raju Srivastav की हालत बेहद नाजुक, ब्रेन डेड की स्थिति में हास्य कलाकार

Raju Srivastav Health Update: फेमस कमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि राजू की हालत काफी नाजुक है. डॉक्टर्स के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव लगभग ब्रेन डेड स्थिति में पहुंच चुके हैं. कमेडियन के चीफ एडवाइजर अजित सक्सेना ने इस बात की जानकारी मीडिया को दी है. सलाहकार का कहना है कि अब सब भगवान के भरोसे ही है. वही कोई करिश्मा करेंगे.

बेहद चिंताजनक है स्थिति
आपको जानकारी के लिए बता दें कि कमेडियन राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त से दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं. इस बार उनकी हेल्थ को लेकर जो अपडेट आई है, वह चिंताजनक है. राजू के मुख्य सलाहकार अजित सक्सेना ने कह दिया है कि अब सब भगवान के भरोसे है. उनका ब्रेन लगभग डेड और और हार्ट भी दिक्कत कर रहा है. राजू के शुभचिंतक काफी परेशान हैं और लगातार प्रार्थना कर रहे हैं. न परिजनों को, न ही डॉक्टरों को समझ आ रहा है कि क्या करें.

शेखर सुमन ने की राजू के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना
शेखर सुमन ने ट्वीट कर कमेडियन राजू श्रीवास्तव के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की थी. उन्होंने बताया था उन्होंने राजू के परीवार वालों से बात की और पता लगा कि उन्हें रिकवर होने में एक हफ्ता लग जाएगा. वहीं, शेखर ने यह भी बताया था कि कुछ 15 दिन पहले उनकी और राजू की मुलाकात हुई थी. राजू 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' के सेट पर पहुंचे थे और शेखर सुमन के साथ वैनिटी वैन में बैठकर लंबी बातें की थीं. 

10 अगस्त को आया था कार्डियक अरेस्ट
मालूम हो, हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव को बीते 10 अगस्त को कार्डियक अरेस्ट आया था. उस समय राजू दिल्ली के एक जिम में वर्कआउट कर रहे थे. कार्डियक अरेस्ट के बाद उनके जिम ट्रेनर ने उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया. राजू को जिम से लेकर अस्पताल ले जाया गया, उस दौरान भी वह होश में नहीं थे. हालांकि, शेखर सुमन ने बताया था कि राजू श्रीवास्तव ने कुछ दिन पहले अपनी उंगली हिलाई थी. अब उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है और डॉक्टर्स भी अब कुछ कर पाने की स्थिति में नहीं हैं. अस्पताल में राजू के साथ उनका परिवार है. हम सब राजू श्रीवास्तव के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करते हैं.

यह भी पढ़ें: Shweta Rastogi: इतनी बदल गई हैं रामानंद सागर के 'श्री कृष्ण' की राधा! क्या आप पहचान पाए?
यह भी पढ़ें: UPPCL Jobs: यूपी बिजली विभाग में 1000 से ज्यादा पदों पर भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

 

Trending news