PM मोदी की सुरक्षा में चूक पर बोले राकेश टिकैत, जांच कीजिए कहीं किसानों का आक्रोश तो नहीं ​था
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1063741

PM मोदी की सुरक्षा में चूक पर बोले राकेश टिकैत, जांच कीजिए कहीं किसानों का आक्रोश तो नहीं ​था

आपको बता दें कि पंजाब के दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बुधवार को गंभीर चूक हुई जब कुछ प्रदर्शनकारियों ने उस सड़क मार्ग को अवरुद्ध कर दिया जहां से उनका काफिला गुजरना था. इस कारण वह एक फ्लाईओवर पर 20 मिनट तक फंसे रहे.

बीकेयू प्रवक्ता राकेश टिकैत.

लखनऊ: पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर कांग्रेस और भाजपा आमने-सामने हैं. इस बीच किसान नेता राकेश टिकैत ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. उन्होंने लिखा है, इस बात की जांच जरूरी है कि वापसी सुरक्षा में चूक है या फिर किसानों का आक्रोश.आपको बता दें कि पंजाब के दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बुधवार को गंभीर चूक हुई जब कुछ प्रदर्शनकारियों ने उस सड़क मार्ग को अवरुद्ध कर दिया जहां से उनका काफिला गुजरना था. इस कारण वह एक फ्लाईओवर पर 20 मिनट तक फंसे रहे.

fallback

भारतीय किसान यूनियन (बीकेयू) के नेता टिकैत ने कू (Koo) किया, ''बीजेपी द्वारा पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक के कारण रैली रद्द करने की बात कही जा रही है. वहीं दूसरी और पंजाब के मुख्यमंत्री खाली कुर्सियों की बात कहकर PM के वापस लौटने का दावा कर रहे हैं. अब इस बात की जांच जरूरी है कि वापसी सुरक्षा में चूक है या फिर किसानों का आक्रोश.'' दरअसल, इस मुद्दे पर कांग्रेस और भाजपा के अपने अपने दावे हैं. कांग्रेस का कहना है कि फिरोजपुर में होने वाली पीएम मोदी की जनसभा में पर्याप्त लोग नहीं पहुंचे इसलिए कार्यक्रम को भाजपा ने रद्द कर दिया.

Koo App
भाजपा द्वारा PM जी की सुरक्षा में चूक करने के कारण रैली रद्द करने की बात कहीं जा रहीं है,वहीं दूसरी और पंजाब के मुख्यमंत्री खाली कुर्सियों की बात कहकर PM के वापस लोटने का दावा कर रहे हैं । अब इस बात की जांच जरूरी है कि वापसी सुरक्षा में चूक है या फिर किसानों का आक्रोश.!
 

- Rakesh Tikait (@Rakesh.Tikait) 5 Jan 2022

fallback

वहीं, भाजपा का आरोप है कि पंजाब की कांग्रेस सरकार ने जानबूझकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ​काफिला रुकवाया, क्योंकि वह आगामी विधानसभा चुनाव में अपनी हार देखकर भयभीत है. इस घटना पर केंद्रीय गृह मंत्रालय ने भी कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पंजाब सरकार से जवाब तलक किया है और उनकी सुरक्षा में चूक के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने को हा है. खबर के मुताबिक फिरोजपुर के प्यारेआना गांव के पास प्रधानमंत्री मोदी के रास्ते में जो विरोध प्रदर्शन चल रहा था उसमें बीकेयू क्रांतिकारी, कीर्ति किसान यूनियन के सदस्य थे.

WATCH LIVE TV

Trending news