आजम खान ने डिप्टी सीएम मौर्य के अब्दुल्ला वाले बयान का किया पलटवार, कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1227164

आजम खान ने डिप्टी सीएम मौर्य के अब्दुल्ला वाले बयान का किया पलटवार, कही ये बड़ी बात

आजम खान ने कहा कि हम विश्व गुरु हैं. पैगम्बर इस्लाम की शान में तौहीन कर हम विश्व गुरू बनना चाहते है. किसी भी धर्म की तौहीन करने वाला कभी गुरु नहीं बन सकता. 

आजम खान ने डिप्टी सीएम मौर्य के अब्दुल्ला वाले बयान का किया पलटवार, कही ये बड़ी बात

रामपुर: लोकसभा उपचुनाव 2022 को लेकर रामपुर में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. मतदाताओं को रिझाने के लिए भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता मैदान में उतर गए हैं. इसी कड़ी में सपा के कद्दावर नेता आजम खान सोमवार को रामपुर के ईदगाह गेट पर एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर जमकर निशाना साधा. वहीं, नूपुर शर्मा के कथित रूप से विवादित टिप्पणी पर कहा कि पैगम्बर इस्लाम की शान में तौहीन कर हम विश्व गुरू बनना चाहते है. किसी भी धर्म की तौहीन करने वाला कभी गुरु नहीं बन सकता.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के अब्दुल्ला वाले बयान पर आजम खाने ने कहा कि वो खैरात और भीख के नंबर बढ़ाकर उसे डिप्टी चीफ मनिस्टर बनाया है. वह अपने ही भगवान की तौहीन करके गया है. उसने कहा कि अब्दुल्ला राज नहीं रहेगा. राम राज्य रहेगा.अब्दुल्ला को तो जिल्लत मिलेगी, लेकिन कंस के घर ही कृष्ण पैदा होगा. आएगा वो दिन. ये राम की तौहीन है. राम का अब्दुल्ला से मुकाबला करने की.

मुगलों को लेकर कही ये बड़ी बात 
आजम खान ने कहा कि सैकड़ों बरस हुकूमत करने वाले मुगल एक भी ऐसा काम नहीं कर सके जो उनकी याद का होता. आगरे का किला बनाया उससे हमारा कोई लेना देना नहीं है. ताज महल बनाया हमारे किसी काम का नहीं है. कुछ यूनिवर्सिटीज बनाई होती तो मुल्क की तरक्की भी होती और हम भी दुनिया में जालिम नहीं होते. ताज महल के बजाय अगर उस पैसे से यूनिवर्सिटी बनाई जाती तो 100 यूनिवर्सिटी बन जाती.

आजम खान ने कहा कि हम विश्व गुरु हैं. पैगम्बर इस्लाम की शान में तौहीन कर हम विश्व गुरू बनना चाहते है. किसी भी धर्म की तौहीन करने वाला कभी गुरु नहीं बन सकता. विश्व गुरु तो बहुत बड़ी बात है. दिल में बहुत जख्म है. जख्म नासूर बनना चाहते है. मैं उनपर मरहम लगाना चाहता हूं ताकि जख्म भर जाए. बटवारे को लेकर उन्होंने कहा कि मौलाना आजाद हिंदुस्तान पाकिस्तान के बटवारे के हक में नहीं थे. वो चाहते थे कि वक्त एक रहे.

गौरतलब है कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बीते रविवार को रामपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि रामपुर में रामराज आने जा रहा है, न कि अब्दुल्ला राज. उन्होंने आजम खां नाम लिए बगैर जमकर निशाना साधा.उन्होंने कहा कि जब उनकी सरकार थी, तब आम आदमी का उत्पीड़न होता था और प्रशासन उनकी भैंस की तलाश करता था.

Watch live TV

Trending news