रामपुर: दो लाख रुपयों से भरा बैग छीनकर भागे बंदर, पेड़ से बरसाए 500-500 के नोट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand987929

रामपुर: दो लाख रुपयों से भरा बैग छीनकर भागे बंदर, पेड़ से बरसाए 500-500 के नोट

एडवोकेट स्टांप ख़रीदने के लिए स्टांप वेंडर के पास आए तभी वकील के हाथ से 2 लाख का नोटों से भरा बैग लेकर बंदर भाग गए. इनमें से एक बंदर पांच-पांच सौ रुपये की दो नोटों की गड्डियां लेकर पेड़ पर चढ़ गया. एक गड्डी तो बंदर ने नीचे फेंक दी और दूसरी गड्डी लेकर बंदर पेड़ पर चढ़ा रहा. 

रामपुर: दो लाख रुपयों से भरा बैग छीनकर भागे बंदर, पेड़ से बरसाए 500-500 के नोट

सैयद आमिर/रामपुर: नकलची बंदरों की कहानी तो आपने भी खूब सुनी होगी, पर बंदर उत्पात मचा-मचाकर नोट उड़ाने लगें, ये कम ही सुना होगा. जीहां, ऐसा हुआ है उत्तर प्रदेश के रामपुर के शाहबाद नगर में.जहां गुरूवार को बंदरों ने 2 लाख रुपये हवा में उड़ा दिए और लोगों ने भी रुपयों की बारिश का खूब फायदा उठाया. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

Vishwakarma Puja 2021: विश्वकर्मा जयंती पर क्यों की जाती मशीनों और औजारों की पूजा? जानें महत्व और शुभ मुहूर्त

ये है पूरा मामला
नोटों से भरा बैग लेकर भागा बंदर 
यहां शाहाबाद के तहसील परिसर शाहबाद में अजीब घटना घटी जब विनोद बाबू एडवोकेट स्टाम्प ख़रीदने के लिए अब्दुल रहमान स्टाम्प वेंडर के पास आए तभी विनोद बाबू एडवोकेट के हाथ से 2 लाख का नोटों से भरा बैग लेकर बंदर भाग गए. इनमें से एक बंदर पांच-पांच सौ रुपये की दो नोटों की गड्डियां लेकर पेड़ पर चढ़ गया. एक गड्डी तो बंदर ने नीचे फेंक दी और दूसरी गड्डी लेकर बंदर पेड़ पर चढ़ा रहा. 

PM नरेंद्र मोदी का 71वां जन्मदिन आज, सीएम योगी ने दी बधाई, बोले-'प्रभु श्रीराम आपको लंबी उम्र दें'

बंदर पेड़ पर से पैसे बरसाता रहा
तहसील परिसर में यह नजारा देखकर लोग पेड़ के नीचे एकत्र हो गए और बंदर से पैसे छुड़ाने की कोशिश करने लगे. बंदर पेड़ से बैठकर रुपये नीचे बरसाता रहा. सब रुपये जब नीचे गिर गए तो सभी नोटों को इकट्ठा किया गया. गिनती की गई तो 5000 रुपये कम पाए गए.

बंदरों के आतंक से परेशान लोग
 रामपुर में बंदरों का आतंक लगातार बढ़ता ही जा रहा है. पहले नगर की बस्ती में लोगों को बंदरों लोगों को जमकर परेशान करते हैं. एक दो लोगों की तो बंदरों के कारण जान भी चली गई.. बंदरों के कारण आए दिन गम्भीर चोट की घटनाएं तो आम हो गई है. पर अब इनकी बढ़ती हरकतों से लोगों की जान आफत में आ गई है.

दूल्हे ने शादी के बाद लिया दुल्हन का पैर छूकर आशीर्वाद, यूजर्स बोले-'भाई दिल जीत लिया'

WATCH LIVE TV

 

Trending news