Agra: बीजेपी नेता के खिलाफ आगरा में रेप का मुकदमा दर्ज, लड़की का आरोप पिस्टल की नोक पर किया बलात्कार
Advertisement

Agra: बीजेपी नेता के खिलाफ आगरा में रेप का मुकदमा दर्ज, लड़की का आरोप पिस्टल की नोक पर किया बलात्कार

Agra: आगरा में बीजेपी के एक नेता के खिलाफ पुलिस ने रेप का मामला दर्ज किया है. आरोप है नेताजी ने लिफ्ट देने के बहाने लड़की से रेप किया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Agra: बीजेपी नेता के खिलाफ आगरा में रेप का मुकदमा दर्ज, लड़की का आरोप पिस्टल की नोक पर किया बलात्कार

मनीष गुप्ता/ आगरा : ताज नगरी आगरा में एक भाजपा नेता के खिलाफ थाना शमशाबाद में दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. न्यायालय के आदेश पर थाना शमशाबाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. दुष्कर्म के मुकदमे में नामजद ठाकुर हरेंद्र सिंह भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा ब्रज क्षेत्र का उपाध्यक्ष है. बताया जा रहा है कि धारा 323, 504, 506, 376 और 120 बी के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोप है कि रास्ते में लिफ्ट मांगने के दौरान भाजपा नेता ने महिला को कार में बैठाकर दुष्कर्म की वारदात को दिया था. 6 अप्रैल को न्यायालय के आदेश पर मुकदमा दर्ज हुआ है. युवती का आरोप है कि 12 फरवरी को वह शमसाबाद आई थी, वह गांधी चौराहे की तरफ जा रही थी. रास्ते में भाजपा नेता हरेंद्र सिंह चूड़ामणि निवासी बाग कॉलोनी राजपूर मिल गया, युवती का आरोप है कि ''वह उन्हें पहले से जानती थी, उसने गाड़ी में बैठने के लिए कहा तो वह गाड़ी में बैठ गई. गाड़ी ड्राइवर चला रहा था और बगल की सीट पर कोई और बैठा था. हरेंद्र सिंह पीछे की सीट पर बैठा था.''

युवती का आरोप है कि ''कुछ दूरी चलने के बाद आरोपी ने कार पीछे की तरफ मोड़ने के लिए कहा. युवती ने इसका विरोध किया तो उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा और पिस्टल सिर पर लगा दी. लड़की का कहना है कि कार में ही उसके साथ सरेप किया गया. इसके बाद कार से नीचे गिरा दिया. तब तक स्थानीय लोग भी आ गए, उन पर भी हथियार तान दिया और वहां से चला गया.'' इस मामले में कोर्ट के आदेश पर हरेंद्र सिंह सहित दो अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया गया है. 

यह भी पढ़ें: Pitbull Attack:राजधानी लखनऊ में एक बार फिर पिटबुल डॉग का कहर, बच्ची अस्पताल में भर्ती
भाजपा नेता ने फेसबुक पर दिया बयान
इस मामले में भाजपा नेता का कथित फेसबुक पोस्ट भी वायरल हो रहा है, इसमें उसने कहा है कि राजनीतिक द्वेष भावना से यह मुकदमा लिखाया गया .लोग मेरी राजनीति में सक्रियता और क्षेत्र में साफ छवि से बढ़ती लोकप्रियता से कुछ लोग परेशान हैं. समय पर उनका खुलासा हो जाएगा. मैं हर जांच के लिए तैयार हूं यदि मेरा जरा सा भी दोष निकल आए तो मैं राजनीति ही नहीं सब कुछ छोड़ दूंगा घर परिवार. हालांकि इस फेसबुक पोस्ट की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है.

WATCH: दूल्हा -दुल्हन ने जयमाल के बाद दनादन दागी गोलियां, मामला पुलिस तक पहुंचा

Trending news