नोएडा में रेस्टोरेंट कर्मचारी और हॉस्टल मालिकीन से मारपीट,पुलिस ने दर्ज किया मामला
Advertisement

नोएडा में रेस्टोरेंट कर्मचारी और हॉस्टल मालिकीन से मारपीट,पुलिस ने दर्ज किया मामला

आजकल लोग मामूली सी बातों में हिंसक हो जाते हैं. नोएडा में 10 नवंबर को दो अलग-अलग घटनाओं में कुछ ऐसा ही देखने को मिला.

नोएडा में रेस्टोरेंट कर्मचारी और हॉस्टल मालिकीन से मारपीट,पुलिस ने दर्ज किया मामला

नोएडा: आज-कल लोग छोटी सी बात पर मारपीट में उतारू हो जाते हैं. नोएडा में गुरुवार को ऐसी दो घटना थाना क्षेत्रों में घटित हुई है. थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र में स्थित अंसल मॉल के एक रेस्टोरेंट में खाना देर से परोसे जाने से नाराज तीन युवकों ने रेस्टोरेंट के कर्मचारियों से मारपीट की. दूसरी घटना थाना 49 क्षेत्र में सेक्टर 51 होशियारपुर में घटित हुई जिसमें चार-पांच लड़कों ने मिलकर हॉस्टल चलाने वाली महिला को सही खाना नहीं देने पर पीटा. दोनों ही मामलों में आरोपी मारपीट करते हुए सीसीटीवी में कैद हुए हैं. पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत दर्ज कर कार्रवाई कर रही है.

पहली घटना: रेस्टोरेंट कर्मचारी से मारपीट
इमरान का अंसल माल में ज्यूक नाम से रेस्टोरेंट है. दादरी के कटहेरा के रहने वाले तीन युवक परवेज, मनोज व क्रेस सिंह खाना खाने रेस्टोरेंट पर पहुंचे. तीनों ने चिकन बिरयानी ऑर्डर की. आर्डर में थोड़ा विलंब होने पर परवेज उत्तेजित हो गया. उसने ऑर्डर आने से पहले ही रेस्टोरेंट कर्मचारी अल्ताफ की गर्दन पकड़ कर उसको पीटना शुरू कर दिया. अल्ताफ को पीटते हुए आरोपित लिफ्ट तक ले गए. वहां मौजूद भीड़ ने किसी तरह पीड़ित को आरोपित के कब्जे से मुक्त कराया. एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडेय ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

दूसरी घटना: महिला से मारपीट
दूसरी घटना थाना 49 क्षेत्र में सेक्टर 51 होशियारपुर में घटित हुई सीसीटीवी में कैद हुई मारपीट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यहां हॉस्टल मालकिन फोन पर किसी से बातचीत कर रही थी. इस दौरान गेट पर कुछ लड़के आते हैं. महिला उनसे बातचीत करती है. तभी एक लड़का महिला मालकिन को टेबल पर धक्का दे दिया. युवकों ने पहले उसके साथ धक्का मुक्की और मारपीट करते हुए महिला को बाहर खींचने का प्रयास किया. गनीमत रही कि महिला के साथी ने उसे बचा लिया. 

यह भी पढ़ें: Fatehpur:सीजेएम को Whatsapp कॉल पर अज्ञात महिला ने दी गायब करने धमकी, पुलिस कर रही तलाश

बताया जा रहा है कि हॉस्टल मालकिन का नाम निधि शर्मा है. वह सेक्टर-51 में हॉस्टल चलाती हैं. इन्होंने कॉलेजों के साथ अनुबंध किए है. कुछ दिनों से खाने को लेकर युवक शिकायत कर रहे थे. इसको लेकर लड़कों ने कई बार अपनी बात भी रखी. इसी बीच दोनों के बीच बहस की स्थिति बन गई. महिला ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. इसके बाद कोतवाली सेक्टर-49 में दोनों पक्षों को बुलाया गया. पुलिस का कहना है अभी दोनों पक्षों से पूछताछ की जा रही है

Trending news