Aligarh: बस ने एक दर्जन से अधिक वाहनों को मारी जोरदार टक्कर, 5 की मौके पर मौत कई घायल
Advertisement

Aligarh: बस ने एक दर्जन से अधिक वाहनों को मारी जोरदार टक्कर, 5 की मौके पर मौत कई घायल

UP News: अलीगढ़ में अनियंत्रित बस ने आधा दर्जन से अधिक वाहनों को टक्कर मार दी. पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा है.

Aligarh: बस ने एक दर्जन से अधिक वाहनों को मारी जोरदार टक्कर, 5 की मौके पर मौत कई घायल

अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ तेज गति आ रही अनियंत्रित बस ने आधा दर्जन से अधिक वाहनों को टक्कर मार दी. इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि इस हादसे में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हैं. सूचना पाकर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा है. कई घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया है. भारी तादात में पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद है. बता दें कि मामला टप्पल थाना इलाके के कुराना गांव का है.

यातायात माह के पहले ही हुआ हादसा
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में नवंबर माह को यातायात माह के रूप में मनाया जा रहा है, लेकिन आज यातायात माह के पहले ही दिन अलीगढ़ के टप्पल थाना क्षेत्र में अनियंत्रित बस ने कई वाहनों को रौंद दिया. जिसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, कई लोग घायल हो गए हैं. घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है. बताया जा रहा है मृतक देवी जागरण में शामिल होने के लिए आए हुए थे. जानकारी के मुताबिक घायलों में कई लोगों की हालत चिंताजनक बनी हुई है.

आपको बता दें कि घटना की सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. अभी तक मृतकों की डेड बॉडी भी घटनास्थल पर पड़ी हुई है. वहीं, गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा रखा है. पुलिस ग्रामीणों को लगातार समझाने का प्रयास कर रही हैं. बता दें कि बस की चपेट में 16 वाहन आ गए. इसमें 13 बाइक, 2 कार और एक भैंसा बग्गी शामिल हैं.

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने दी जानकारी
अलीगढ़ के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण आशुतोष मिश्रा ने जानकारी है. उन्होंने बताया कि पंजाब से आ रही बस के अनियंत्रित हो जाने से टप्पल के कुराना गांव के पास 3 लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई है. वहीं, 2 लोग घायल हो गए हैं. उनको हॉस्पिटल भेज दिया गया है और जिनको चोटें थीं उन्हें भी हॉस्पिटल पहुंचा दिया गया है. उसके बाद विधिक कार्रवाई सुनिश्चित कराई जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news