चंदौली: सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराया ऑटो, एक की मौत, कई घायल
Advertisement

चंदौली: सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराया ऑटो, एक की मौत, कई घायल

ऑटो सैयदराजा कोतवाली क्षेत्र के जेठमलपुर गांव के पास नेशनल हाईवे 2 पर पहुंचा, हाईवे किनारे खड़े ट्रक में अनियंत्रित ऑटो ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो का अगला हिस्सा घुसकर पीछे की तरफ आ गया. 

चंदौली: सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराया ऑटो, एक की मौत, कई घायल

संतोष जायसवाल/चंदौली: नेशनल हाईवे पर बुधवार सुबह यात्रियों को लेकर जा रहा ऑटो, सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया. हादसे में चालक की घटना स्थल ही मौत हो गई. कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी गई. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

यहां पर हुआ हादसा
हाईवे किनारे खड़े ट्रक में टकराया अनियंत्रित ऑटो 
जानकारी के अनुसार बिहार के कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के बम्भौर खास गांव निवासी 40 वर्षीय धर्मेंद्र शाह गांव के ही 7 लोगों को लेकर वाराणसी दर्शन पूजन के लिए जा रहा था. इस दौरान जैसे ही ऑटो सैयदराजा कोतवाली क्षेत्र के जेठमलपुर गांव के पास नेशनल हाईवे 2 पर पहुंचा, हाईवे किनारे खड़े ट्रक में अनियंत्रित ऑटो ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो का अगला हिस्सा घुसकर पीछे की तरफ आ गया. 

कड़ी मशक्कत के बाद शव को ऑटो से बाहर निकाला 
ऑटो चला रहा है 40 वर्षीय धर्मेंद्र शाह की मौके पर मौत हो गई और उसका शव ऑटो में फस गया. वहीं चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और राहत बचाव कार्य में जुट गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को बाहर निकाला और जिला अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं ऑटो में फंसे चालक धर्मेंद्र शाह के शव को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा.

घायलों का चल रहा है इलाज
इस संबंध में सैयदराजा थाना प्रभारी उदय प्रताप सिंह ने बताया कि सुबह 6:00 बजे सूचना मिली कि जेठमलपुर गांव के पास ऑटो ट्रक की टक्कर हो गई है. वहीं मृतक के परिजनों को फोन के माध्यम से सूचना दे दी गई है और घायलों का इलाज चल रहा है.

Lakhimpur Case: आशीष मिश्रा की कस्टडी का दूसरा दिन आज, कोर्ट में अंकित के ड्राइवर को रिमांड 

Durga Ashtami 2021: सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेशवासियों को दी महाअष्टमी की बधाई

WATCH LIVE TV

Trending news