यूपी के बस्ती में बड़ा सड़क हादसा: एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, तीन गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1221632

यूपी के बस्ती में बड़ा सड़क हादसा: एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, तीन गंभीर घायल

पुलिस के अनुसार, कार सवार फतेहपुर से गोरखपुर आ रहे थे.....उसी दौरान ये हादसा हुआ... कार चालक ने ओवरटेक के चक्कर में किसी अज्ञात वाहन को टक्कर मार दी....

यूपी के बस्ती में बड़ा सड़क हादसा: एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, तीन गंभीर घायल

राघवेंद्र सिंह/बस्ती: यूपी के बस्ती जिले के कप्तानगंज थाना इलाके स्थित खजुहा के पास नेशनल हाइवे पर आज बड़ा सड़क हो गया. इस हादसे में  कार चालक समेत एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. तीन लोग गम्भीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल बस्ती के डॉक्टरों ने गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है. पुलिस पूरी घटना की जांच कर रही है. 

केदारनाथ आपदा के 9 साल पूरे: हजारों को बहा ले गई थी मंदाकिनी, रोंगटे खड़े कर देती हैं त्रासदी की यादें

यहां पर हुआ हादसा
ये हादसा थाना क्षेत्र कप्तानगंज में स्थित खजुहा के निकट नेशनल हाइवे पर हुआ. कार सवार गोरखपुर जिले के शाहपुर थाना इलाके के पादरी बाजार के रहने वाले बताए जा रहे हैं. पुलिस के अनुसार, कार सवार फतेहपुर से गोरखपुर आ रहे थे, उसी दौरान ये हादसा हुआ. पुलिस के मुताबिक अनुमान लगाया जा रहा है कि कार चालक ने ओवरटेक के चक्कर में किसी अज्ञात वाहन को टक्कर मार दी. इस हादसे में कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई. तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिसमें एक बच्ची भी शामिल है.  

चार लोगों ने तोड़ा दम, तीन गंभीर घायल
पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार सवार महिला समेत 6 घायलों को अस्पताल भिजवाया. कार चालक घंटों कार के क्षत्रिग्रस्त मलवे में फंसा रहा. बता दें कि पुलिस टीम ने घंटों मेहनत के बाद कार में सवार सभी को गाड़ी से बाहर निकाला. जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने 2 महिला और दो पुरुष को मृत घोषित कर दिया जबकि एक बच्ची समेत तीन लोगों को गोरखपुर केजीएमसी के लिए रेफर कर दिया गया.

 

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 16 जून के बड़े समाचार

Koo App
#UPCM @myogiadityanath ने जनपद बस्ती में सड़क दुर्घटना से हुई जनहानि पर गहरा शोक प्रकट किया है। मुख्यमंत्री जी ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री जी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।
 

- Chief Minister Office, Uttar Pradesh (@CMOfficeUP) 16 June 2022

fallback

WATCH LIVE TV

Trending news