Saharanpur: यूनिवर्सिटी का काम धीमा होने पर आगबबूला हुए सीएम योगी, ठेकेदार और कंपनी को दिया ये अल्टीमेटम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1711189

Saharanpur: यूनिवर्सिटी का काम धीमा होने पर आगबबूला हुए सीएम योगी, ठेकेदार और कंपनी को दिया ये अल्टीमेटम

Saharanpur News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को सहारनपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मां शाकंभरी यूनिवर्सिटी के निर्माण कार्य का जायजा लिया. इस दौरान सीएम योगी बेहद नाराज नजर आए. उन्होंने निर्माण कार्य धीमा गति से होने पर नाराजगी जाहिर की. 

सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

सहारनपुर: मां शाकंभरी यूनिवर्सिटी के निर्माण कार्य का जायजा लेने के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) गुरुवार को सहारनपुर (Saharanpur) पहुंचे. सीएम योगी सरसावा एयरबेस पहुंचे, जहां से यूनिवर्सिटी के पास बने हेलीपैड पर पहुंचे. मां शाकंभरी यूनिवर्सिटी पहुंचकर निरीक्षण किया और यहां के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया. इस दौरान सीएम योगी बेहद नाराज नजर आए.

ठेकेदार और कंपनी को सीएम योगी का अल्टीमेटम
मुख्यमंत्री ने निर्माण कार्य धीमा गति से होने पर नाराजगी जाहिर की. उन्होंने स्पष्ट किया कि 15 जुलाई तक प्रशासनिक भवन तैयार हो जाना चाहिए. ऐसा नहीं होने पर ठेकेदार और उसकी कंपनी को ब्लैक लिस्टेड किया जाएगा.  बता दें कि मुख्यमंत्री लगातार यूनिवर्सिटी के निर्माण कार्य को धीमी गति से चलने पर अपनी नाराजगी पहले भी कई बार जाहिर कर चुके हैं.

यूपी बीजेपी ने बनाया 'गेमप्लान 29', सरकार और संगठन में क्षेत्रीय असंतुलन दूर करेगी

सहारनपुर डीएम को बनाया नोडल अधिकारी
नगर विधायक राजीव गुंबर ने बताया कि मुख्यमंत्री निरीक्षण के दौरान अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए समय से कार्य पूरा ना होने पर ठेकेदारों और उसकी कंपनी को ब्लैक लिस्टेड करने की बात कही है. इतना ही नहीं बार-बार लापरवाही बरतने विधिक पर कार्रवाई करने की बात भी कही. वहीं सहारनपुर जिलाधिकारी को नोडल अधिकारी नियुक्त किया है और लोक निर्माण विभाग के राज्यमंत्री व बृजेश को लगातार यहां का निरीक्षण करने के लिए निर्देशित किया है. 

खेलो इंडिया गेम्स की यूपी पहली बार कर रहा मेजबानी, 4 हजार से ज्यादा खिलाड़ी शामिल

सीएम योगी के दौरे को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट मोड में नजर आया. डॉग स्क्वाड की टीम ने गहनता से जांच पड़ताल की. प्रशासन के अधिकारियों ने हेलीपैड का बारीकी से निरीक्षण किया. बता दें कि यहां से सीएम योगी आदित्यनाथ मुजफ्फनगर रवाना हो गए. जहां वह तुलसीपुर गांव के गोरखनाथ मंदिर में दर्शन करने पहुंचे. सीएम योगी यहां की चादर चढ़ाने की रस्म में भी शामिल हुए . जानकारी के मुताबिक जिले में वह करीब 35 मिनट तक रहे . 

WATCH: गाजियाबाद के मशहूर मॉल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दिल्ली-नोएडा से आते थे हाई-प्रोफाइल लोग

Trending news