ऑटो चालक ने पहले युवती को बनाया लव जिहाद का शिकार, फिर बनाया बच्चा चोर
Advertisement

ऑटो चालक ने पहले युवती को बनाया लव जिहाद का शिकार, फिर बनाया बच्चा चोर

जिले के सहारनपुर थाना देहात कोतवाली क्षेत्र में लव जिहाद का मामला सामने आया है. जिसको लेकर आज हिंदू संगठन के कार्यकर्ता और पीड़िता के परिजनों ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर मदद की गुहार लगाई.

ऑटो चालक ने पहले युवती को बनाया लव जिहाद का शिकार, फिर बनाया बच्चा चोर

नीना जैन/सहारनपुर: जिले के सहारनपुर थाना देहात कोतवाली क्षेत्र में लव जिहाद का मामला सामने आया है. जिसको लेकर आज हिंदू संगठन के कार्यकर्ता और पीड़िता के परिजनों ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर मदद की गुहार लगाई. ऑटो चालक अमजद ने पहले युवती को लव जिहाद का शिकार बनाया, फिर बनाया बच्चा चोर बनाया.

बच्चा चोरी मामले में फंसाने का आरोप
दरअसल, युवती के परिजनों ने आरोप लगाया है कि अमजद ने नाम बदलकर उनकी बेटी को फंसाया, फिर भगाकर ले गया. जिसके बाद उसे बच्चा चोरी के मामले में फंसा कर जेल भेज दिया. जब युवती 8 माह बाद जेल से बाहर आई तो डर के कारण वह अपने घर नहीं आई. जहां से उसे नारी निकेतन भेज दिया गया.

Indian Railway: अगर रात में करना है ट्रेन में सफर, तो जान लें ये नियम

पीड़िता की मां ने दी जानकारी
पीड़िता की मां ने बताया, ''उनकी बेटी बीए की छात्रा है, वह प्रतिदिन बस स्टैंड से थ्री व्हीलर द्वारा कॉलेज जाती थी. जहां ऑटो चालक अमजद ने उनकी बेटी को प्रेम जाल में फंसा लिया. उनकी बेटी को उसके धर्म के बारे में कुछ भी पता नहीं था. इतना ही नहीं आरोपी युवक पहले से शादीशुदा है, उसके दो बच्चे भी हैं. अमजद उसे भगाकर अपने घर नहीं, बल्कि जिला अस्पताल में भर्ती अपने रिश्तेदार के पास ले गया. जहां उसे 2 दिन तक रखा. फिर एक षड्यंत्र के तहत बच्चा चोरी में उसे फंसा कर जेल भेज दिया''

शादी के सीजन में IRCTC का तोहफा, बजट में मिल रहा हिल स्टेशन के हवाई सफर का मौका

प्रशासन ने भेजा था नारी निकेतन 
पिछले 8 महीने तक उनकी बेटी बच्चा चोरी के मामले में जेल में रही. जानकारी मिलने पर वह बेटी से मिलने जेल गए. तब बेटी ने उन्हें सारी सच्चाई बताई. जब 13 मई को वह जेल से बाहर आगई तो डर के मारे घर नहीं आई. जिस पर प्रशासन ने उसे नारी निकेतन भेज दिया. अब इस मामले में पीड़िता और उसका परिवार लव जिहाद के आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा है. फिलहाल अब देखना है कि पुलिस इस मामले में आगे क्या कार्रवाई करती है.

WATCH LIVE TV

Trending news