हनी-ट्रैप में फंसाने वाली महिला गिरफ्तार, सोशल मीडिया के जरिए लोगों को बनाती थी शिकार, फिर ऐंठती थी लाखों रुपये
Advertisement

हनी-ट्रैप में फंसाने वाली महिला गिरफ्तार, सोशल मीडिया के जरिए लोगों को बनाती थी शिकार, फिर ऐंठती थी लाखों रुपये

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के कोतवाली मंडी पुलिस ने हनीट्रैप के मामले में फरार चल रही आरोपी मुस्कान को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि मुस्कान ने एक व्यापारी के बेटे को प्रेम जाल में फंसा कर ब्लैकमेल करते हुए उस से अवैध वसूली की थी.

हनी-ट्रैप में फंसाने वाली महिला गिरफ्तार, सोशल मीडिया के जरिए लोगों को बनाती थी शिकार, फिर ऐंठती थी लाखों रुपये

नीना जैन/सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के कोतवाली मंडी पुलिस ने हनीट्रैप के मामले में फरार चल रही आरोपी मुस्कान को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि मुस्कान ने एक व्यापारी के बेटे को प्रेम जाल में फंसा कर ब्लैकमेल करते हुए उस से अवैध वसूली की थी. आरोपी महिला पैसा ना देने पर व्यापारी के पुत्र के अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दे रही थी. इससे पहले पुलिस दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी थी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है. 

गैंग में शामिल हैं चार लोग 
काशी की रहने मुस्कान 2 साल पहले सहारनपुर आई. यहां वह ब्लैकमेलिंग के धंधे में आ गई थी. मुस्कान समेत इस गिरोह में चार लोग शामिल हैं, जिसमें आलिया नाम की लड़की, उसका पति शहजादा और मुनव्वर शामिल हैं. जिनका काम इंटरनेट की मदद से नए-नए लोगों का नंबर ढूंढना था. आरोप है कि मुस्कान नेट से मिले नंबरों के जरिए लोगों को प्यार के जाल में फंसाती थी. सहारनपुर से शुरू हुआ इनका रैकेट मुजफ्फरनगर, शामली, नजीबाबाद, बिजनौर, मेरठ, मुरादाबाद आदि शहरों में है. पुलिस की मानें तो मुस्कान अब तक लाखों रुपये ऐंठ चुकी है. 

मृतक छात्रा के परिजनों की याचिका पर हाईकोर्ट ने सरकार से मांगा जवाब

दो बार दर्ज हुई एफआईआर 
मुस्कान पर बिजनेसमैन, डॉक्टर, प्रॉपर्टी डीलर आदि लोगों को फंसा कर लाखों रुपये ठगने का आरोप है. मुस्कान अभी तक नगर के पांच लोगों को अपने प्रेम जाल में फंसा कर ब्लैकमेल कर चुकी है. फेसबुक, इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप के माध्यम से लोगों को अपना शिकार बनाने वाली मुस्कान पर दो बार एफआईआर दर्ज हो चुकी है. आरोपी महिला सम्राट विक्रम कॉलोनी की रहने वाली है. 

ऐसे हुआ खुलासा 
मुस्कान उस समय पुलिस की नजरों में आई जब उसने 25 नवंबर 2020 को थाना मंडी में एक प्रॉपर्टी डीलर को प्रेम जाल में फंसाया और पैसों की डिमांड की. डिमांड ना पूरी होने पर उसने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी. लेकिन डीलर धमकी में नहीं आया. इस पर मुस्कान ने उसके खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज करा दिया. इसके बाद प्रॉपर्टी डीलर ने भी मुस्कान पर रंगदारी और हनी ट्रैप का मामला दर्ज कराया. 

बहराइच: ARTO विभाग में सामने आया बड़ा फ्रॉड, दलाल ने फर्जी रिलीज ऑर्डर देकर पुलिस से छुड़वाया ट्रक!

गैंग का एक सदस्य फरार 
वहीं, 28 मई 2022 को एक दूसरे प्रॉपर्टी डीलर ने एसएसपी को तहरीर दी. उसने बताया कि उसके बेटे को एक युवती ने अपने प्रेम जाल में फंसा कर पैसों की डिमांड की है. अब डिमांड पूरी ना होने पर अश्लील वीडियो अपलोड करने की धमकी दे रही है. जिसके बाद डरे हुए बेटे ने उन्हें अपनी सारी बात बताई. आरोप है कि मुस्कान ने ₹800000 मांगे थे, जिस पर कुछ पैसे दिए भी गए थे. फिलहाल मुस्कान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने अब मुस्कान को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि गिरोह का एक सदस्य अभी भी फरार चल रहा है. 

WATCH LIVE TV

Trending news