सहारनपुर पुलिस ने शुरू किया ऑपरेशन व्हाइट पाउडर, स्मैक तस्करों पर शिकंजा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1454756

सहारनपुर पुलिस ने शुरू किया ऑपरेशन व्हाइट पाउडर, स्मैक तस्करों पर शिकंजा

योगी की पुलिस लगातार अवैध मादक पदार्थों पर सख्त कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में सहारनपुर पुलिस ने एक नया अभियान शुरू किया  है. पढ़ें कैसे स्मैक तस्करों के लिए काल बनेगी सहारनपुर पुलिस.

सहारनपुर पुलिस ने शुरू किया ऑपरेशन व्हाइट पाउडर, स्मैक तस्करों पर शिकंजा

नीना जैन/सहारनपुर: सहारनपुर जिले में लगातार बढ़ रही मादक पदार्थों की तस्करी पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस ठोस कदम उठा रही है. अब पुलिस ऑप्रेशन व्हाइट पाउडर चलाकर स्मैक व अन्य मादक पदार्थ तस्करी करने वालों पर शिकंजा कसेगी. साथ ही स्मैक तस्करी को रोकने में नाकाम पुलिसकर्मियों पर भी सख्त कार्रवाई की जाएगी. एसएसपी ने बताया कि तस्करी के मामले में उदासीनता और संलिप्ता पाए जाने पर पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई होगी. इसके लिए एसएसपी ने एक मोबाइल नंबर 7839857851 पर कॉल कर तस्करों की सूचना दे सकते हैं. सूचना देने वाले का नाम और नंबर पूरी तरह से गोपनीय रखा जाएगा.

आपको बता दें कि पिछले 11 माह में एक हजार से अधिक मुकदमे दर्ज हुए है. सहारनपुर में जनवरी 2022 से अब तक मादक मदार्थों की तस्करी करने वालों पर 1013 से अधिक मुकदमें दर्ज किए गए हैं. पुलिस अब तक 843 तस्करों को गिरफ्तार भी कर चुकी है. जिनके कब्जे से 10 करोड़ से अधिक की स्मैक भी बरामद की जा चुकी है. 

यह भी पढ़ें: गुजरात चुनाव में बढ़ी सीएम योगी के चुनावी रैलियों की मांग, कहा, हर विकास पर लिखा है नरेंद्र भाई का नाम

मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए ऑपरेशन व्हाइट पाउडर चलाया गया है, जिसमें स्मैक तस्करी करने वालों पर पूरी तरह से शिकंजा कसा जाएगा. साथ ही तस्करी रोकने में नाकाम पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई होगी. दरअसल सीएम योगी के निर्देश पर प्रदेश भर में अवैध मादक पदार्थों और हथियार के विरुद्ध ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है. यही वजह है कि सभी जनपद की पुलिस मुखबिर तंत्र को मजबूत कर नशे का काला कारोबार करने वालों को सलाखों के पीछे पहुंचाने में जुटी है. पुलिस के इस खास अभियान को जनता का भी समर्थन मिल रहा है.

Trending news