दोस्त के साथ मिलकर बेटे ने ही कर दी पिता की हत्या, बेटे ने इतना खौफनाक कदम क्यों उठाया?
Advertisement

दोस्त के साथ मिलकर बेटे ने ही कर दी पिता की हत्या, बेटे ने इतना खौफनाक कदम क्यों उठाया?

29 दिसंबर को थाना मंडी क्षेत्र के मोहल्ला ब्रिज विहार कॉलोनी में मनोज नाम के शख्स की मौत हुई थी, जिसकी गुत्थी अब पुलिस ने सुलझा ली है. मनोज के गोली लगी थी और कहा जा रहा था कि उसने आत्महत्या की है.

दोस्त के साथ मिलकर बेटे ने ही कर दी पिता की हत्या, बेटे ने इतना खौफनाक कदम क्यों उठाया?

नीना जैन/सहारनपुर: 29 दिसंबर को थाना मंडी क्षेत्र के मोहल्ला ब्रिज विहार कॉलोनी में मनोज नाम के शख्स की मौत हुई थी, जिसकी गुत्थी अब पुलिस ने सुलझा ली है. मनोज के गोली लगी थी और कहा जा रहा था कि उसने आत्महत्या की है. हालांकि, पुलिस ने जांच के दौरान जब इस मौत का खुलासा किया तो मामले ने सबको चौंका दिया.

ताजमहल के 22 कमरों में देवी-देवताओं की मूर्तियां? फैक्ट चेक करने के लिए बनेगी कमेटी?

मां को किया था परेशान, इसलिए कर दी हत्या
थाना मंडी पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए मनोज के बेटे अनव और उसके दोस्त सागर गोयल उर्फ मोंटी को गिरफ्तार किया है. अनव ने बताया कि जब वह छोटा था तो उसके पिता मनोज उसकी मां को बुरी तरह से मारते थे और उन्हें घर से निकाल दिया था. इसी का बदला लेने के लिए अनव ने 29 दिसंबर की रात अपने पिता मनोज को कॉफी में नींद की गोली मिला दी. इसे बाद अपने दोस्त सागर के साथ मिलकर मनोज की कनपटी पर गोली रखी और चला दी. 

2024 के आम चुनाव को लेकर बोले Om Prakash Rajbhar, एंटी वाले गोल का बड़ा गठबंधन बनने जा रहा

आरोपी बेटे की जगह फंस गया मृतक का भाई
गोली भी इस तरह से मारी गई थी ताकि घटना आत्महत्या लगे. पुलिस ने भी इस मामले में 30 दिसंबर को मनोज के बड़े भाई को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने के मामले में जेल भेज दिया था. अब मृतक मनोज का बड़ा भाई रिहा होकर बाहर आ गया है. पुलिस ने बताया कि अब घटना को 302 में तरमीम कर मनोज के भाई को क्लीन चिट दी जाएगी. इसी के साथ अनव और दोस्त सागर के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news