संदीप गुप्ता के तेरहवीं संस्कार में शामिल हुए साक्षी महाराज, आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर कही ये बड़ी बात
Advertisement

संदीप गुप्ता के तेरहवीं संस्कार में शामिल हुए साक्षी महाराज, आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर कही ये बड़ी बात

भारतीय जनता पार्टी के उन्नाव से सासंद साक्षी महराज रविवार को कारोबारी संदीप गुप्ता के तेरहवीं संस्कार में शामिल हुए. साक्षी महाराज ने कहा कि  संदीप के हत्यारों को किसी भी कीमत पर क्षमा नहीं किया जा सकता है.

संदीप गुप्ता के तेरहवीं में शामिल हुए साक्षी महाराज

एटा: भारतीय जनता पार्टी के उन्नाव से सासंद साक्षी महराज रविवार को कारोबारी संदीप गुप्ता के तेरहवीं संस्कार में शामिल हुए. साक्षी महाराज ने कहा कि  संदीप के हत्यारों को किसी भी कीमत पर क्षमा नहीं किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि अपराधी कोई भी हो वो दंडित किए जाएंगे.  इस हत्याकांड में लगभग एक दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. जल्द ही केस में खुलासा किया जाएगा. बता दें कि संदीप गुप्ता की 27 दिसंबर को हत्या कर दी गई थी. वो एटा के अलीगंज के रहने वाले थे.

'सरकार की रीति नीति पर नहीं उठाना चाहिए पश्न'
साक्षी महाराज से जब पत्रकारों ने पूछा कि ये कैसा रामराज है कि संदीप गुप्ता की तेरहवीं तक भी उनके हत्यारोपी नहीं पकड़े गए तो उन्होंने कहा कि इस हत्याकांड में लगभग एक दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है और केस को 24 घंटे के अंदर ही खोल दिया गया था. सरकार की रीति नीति पर आप लोगों को प्रश्न चिन्ह नहीं खड़ा करना चाहिए, क्योंकि वो मेरा भी पुत्रवत था. मैं भी डीजी, एडीजी, डीआईजी और मुख्यमंत्री सभी के संपर्क में हूं. और जो भी दोषी हैं उन्हें किसी भी कीमत पर छमा नहीं किया जा सकता वो दंडित किये जायेंगे और ईश्वर की अदालत तो सबसे बड़ी होती है.

गौरतलब है कि बता दें कि 27 दिसंबर को ही एटा के अलीगंज के रहने वाले बड़े कारोबारी संदीप गुप्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उस समय कारोबारी संदीप गुप्ता कुछ देर पहले ही डीआईजी दीपक कुमार से मिलकर आए थे. वो अपने एक कारोबारी मित्र को छोड़ने जा रहे थे तभी उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं इस हत्याकांड से व्यापारियों में रोष है. व्यापारी संगठनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी, मामले की सीबीआई जांच और मुकदमे की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराए जाने की मांग की है.

WATCH LIVE TV

Trending news