Samar Singh और Shilpi Raj का Bhojpuri Song 'पतली कमरिया' मचा रहा बवाल, स्टनिंग नजर आईं नीलम गिरी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1054420

Samar Singh और Shilpi Raj का Bhojpuri Song 'पतली कमरिया' मचा रहा बवाल, स्टनिंग नजर आईं नीलम गिरी

समर सिंह (Samar Singh) का यूट्यूब पर जलवा बरकरार है. उनका नया म्यूजिक अल्बम रिलीज हुआ है जो काफी पसंद किया जा रहा है, इस सॉन्ग को समर सिंह और शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने साथ मिलकर गाया है. 

Samar Singh और Shilpi Raj का Bhojpuri Song 'पतली कमरिया' मचा रहा बवाल, स्टनिंग नजर आईं नीलम गिरी

नई दिल्ली: देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) का यूट्यूब पर जलवा बरकरार है. उनका नया म्यूजिक अल्बम रिलीज हुआ है जो काफी पसंद किया जा रहा है, इस सॉन्ग को समर सिंह और शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने साथ मिलकर गाया है. नए गाने के बोल हैं 'पतरी कमरिया' वीडियो में समर सिंह भोजपुरी सिनेमा की ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी (Neelam Giri) के साथ रोमांटिक अंदाज में दुबई की सड़कों पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं. 

इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार ने दुबई में फिल्माया है. 'पतरी कमरिया' को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल ने जारी किया है जो रिलीज होते ही वायरल हो गया है. दर्शकों ने गाने को हाथोहाथ उठा लिया है. वैसे भी सोशल मीडिया में समर सिंह और नीलम गिरी की गजब की फैन फॉलोइंग हैं. 

भोजपुरी गाने 'पतरी कमरिया' में समर सिंह और नीलम गिरी की लव केमिस्ट्री जबरदस्त दिख रही है. वीडियो सॉन्ग को देखने के बाद भोजपुरी दर्शक समर सिंह और नीलम गिरी के लिए शानदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इस गाने को दुबई की बेहतरीन लोकेशनों पर फिल्माया गया है.  गाने में जहां समर सिंह रॉकिंग अंदाज में दिख रहे हैं, तो वहीं नीलम गिरी इंडियन और वेस्टर्न आउटफिट में कहर ढा रही हैं. एक्ट्रेस के कमाल के एक्सप्रेशन दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रहे हैं.

'पतरी कमरिया' के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. इस गाने को समर सिंह ने शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. इस गाने को गोलू यादव ने लिखा है, जबकि इसका संगीत रौशन हेगड़े ने तैयार किया है. म्यूजिक अल्बम का निर्देशन डायरेक्टर भोजपुरिया ने किया है. कोरियोग्राफर गोल्डी जैसवाल, एडीटर मीत जी, डीआई रोहित हैं. अरेंजर आकाश सिंह ने किया हैं. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news