सोनिया, राहुल और प्रियंका देश के लिए बने जी का जंजाल, BJP के युवोत्थान कार्यक्रम में बरसे संबित पात्रा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1028106

सोनिया, राहुल और प्रियंका देश के लिए बने जी का जंजाल, BJP के युवोत्थान कार्यक्रम में बरसे संबित पात्रा

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता आज मेरठ के सुभारती विश्वविद्यालय में युवा सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे थे. 

“युवोत्थान” कार्यक्रम में “Professional युवाओं” को सम्बोधित करते संबित पात्रा. फोटो क्रेडिट-ट्विटर

मेरठ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा (UP Vidhansabha Chunav 2022) चुनाव नजदीक आते ही राजनैतिक बयानबाजी का दौर मुखर हो गया है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra in Meerut) ने आज मेरठ में कांग्रेस के गांधी परिवार पर जमकर निशाना साधा. बता दें कि चुनाव के पहले भाजपा ने यूपी के युवाओं को साधने के लिए अपनी युवा ब्रिगेड उतारी है. इसमें सेलिब्रिटी, बॉलीवुड सिंगर, क्रिकेटर, और अन्य खिलाड़ी शामिल हैं. इस कार्यक्रम को युवोत्थान नाम दिया गया है. सोमवार को प्रवक्ता संबित पात्रा ने वेस्ट यूपी में भाजपा के बड़े सेंटर मेरठ के सुभारती विश्वविद्यालय से मुहिम का आगाज किया. 

इन जगहों पर होगा आयोजन 
इसके तहत 15 नवंबर से 30 नवंबर तक यूपी के 14 महानगरों में युवोत्थान संवाद कार्यक्रम होगा. इन महानगरों में मेरठ, मुरादाबाद, अलीगढ़, आगरा, कानपुर, झांसी, बरेली, गोरखपुर, लखनऊ, अयोध्या, प्रयागराज, वाराणसी, सहारनपुर और नोएडा शामिल है. यह आयोजन शहर के किसी बड़े शिक्षण संस्थान या यूनिवर्सिटी में होगा. 15 से 30 नवंबर तक ये आयोजन होगा. 

ये भी पढ़ें- अखिलेश यादव का जबरा फैन,बेटी के शादी के कार्ड पर छपवाई फोटो,SP कार्यकाल का किया बखान

देश के लिए जी का जंजाल बने सोनिया, राहुल और प्रियंका 
कार्यक्रम के दौरान संबित पात्रा ने कहा कि सोनिया जी, राहुल जी ,प्रियंका जी देश के लिए जी का जंजाल बन गए हैं. अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी और जेएनयू जिन्ना की मानसिकता के पोषक बने हुए हैं. संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर सीधा हमला करते हुए कहा कि राहुल के इशारे पर ही राशिद अल्वी और सलमान खुर्शीद जैसे लोग हिंदुत्व पर प्रहार कर रहे हैं. हिंदू धर्म के उपनिषद पढ़ने का दावा करने वाले राहुल को पहले कांग्रेस को पढ़ लेना चाहिए. ताकि कांग्रेस की विचारधारा में कुछ सुधार हो सके. 

गिनाईं भाजपा की उपलब्धियां
संबित पात्रा ने आगे कहा कि हिंदुत्व, हिंदू और हिंदुस्तान पर हमला अब कोई हिंदू नहीं सहेगा. चुनाव में न्यूट्रल होने का ऑप्शन नहीं है. लोगों को राजनीतिक पार्टियों की विचारधारा और उनके कार्यों को देख कर डिसीजन लेना पड़ेगा. वहीं, उन्होंने भाजपा की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि 2024 से पहले भव्य राम मंदिर का निर्माण पूरा हो जाएगा. वहीं, उन्होंने धारा 370 हटाने, तीन तलाक और महिला सशक्तिकरण को भाजपा की उपलब्धियों के तौर पर गिनाया. इस दौरान उन्होंने भाजपा की विचारधारा से युवाओं को रूबरू कराया. भाजपा की उपलब्धियों को युवाओं के बीच रखा और चुनाव में सोच समझकर वोट देने की अपील की. 

ये भी पढ़ें- UP के इस शहर में लगता है भूतों का मेला, 250 साल पुरानी जगह पर जुटते हैं लाखों लोग

WATCH LIVE TV

Trending news