UP Chunav 2022: यूपी में संजय राउत बोले- हम नवाब मलिक के साथ, बीजेपी कोई ईश्वर नहीं
Advertisement

UP Chunav 2022: यूपी में संजय राउत बोले- हम नवाब मलिक के साथ, बीजेपी कोई ईश्वर नहीं

संजय राउत ने जनसमूह को संबोधित करते हुए भाजपा पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश में भी शिवसेना को अच्छी जीत मिलेगी. यहां की भीड़ इस बात का प्रमाण है. 

UP Chunav 2022: यूपी में संजय राउत बोले- हम नवाब मलिक के साथ, बीजेपी कोई ईश्वर नहीं

सिद्धार्थनगर: यूपी में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इसी बीच शिवसेना सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने डुमरियागंज में शनिवार को एक विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित किया. यह चुनावी जनसभा शिवसेना से चुनाव लड़ रहे राजू श्रीवास्तव के पक्ष में वोट मांगने को लेकर आयोजित की गई थी. मुंबई से पहली बार उत्तर प्रदेश में किसी भी चुनावी जनसभा को संबोधित करने आए आदित्य ठाकरे और संजय राउत काफी उत्साहित थे. 

"शिवसेना के सहयोग से बनेगी यूपी में सरकार"
संजय राउत ने जनसमूह को संबोधित करते हुए भाजपा पर तीखा हमला बोला. इसके साथ ही शिवसेना को सही मायनों में हिंदुत्व और राष्ट्रवादी पार्टी बताते हुए प्रदेश में सर्व धर्म सद्भाव के राजनीति की बात कही. संजय राउत के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए आदित्य ठाकरे ने इस बार यूपी में बदलाव की बात कही. उन्होंने कहा कि केंद्र में 7 साल की भाजपा सरकार और 5 साल योगी की सरकार ने लोगों को धर्म की राजनीति कर कई खेमों में बांट दिया है. उन्होंने कहा कि शिवसेना अपने देश को बढ़ाने और उसको मजबूत करने के लिए एकता की राजनीति करती है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में इस बार जो भी सरकार बनेगी वह शिवसेना के सहयोग से ही बनेगी. 

ये भी पढ़ें- Hilarious Designs: इन Designers ने टॉयलेट का किया ऐसा कबाड़, देख चकरा जाएगा सिर

"अघाडी सरकार नवाब मलिक के साथ खड़ी" 
जनसभा के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए संजय रावत ने महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक पर हो रही कार्यवाही और गिरफ्तारी को लेकर कहा कि महाराष्ट्र की अघाडी सरकार पूरी तरह से नवाब मलिक के साथ खड़ी है. भाजपा की केंद्र सरकार मुंबई की सत्ता से बेदखल होने के बाद बौखला गई है. मौजूदा सरकार को बदनाम करने के लिए इस तरह के कदम उठा रही है. उन्होंने कहा कि नवाब मलिक मंत्री हैं और मंत्री रहेंगे. भाजपा ईश्वर नहीं है. उनको जो करना है वह करें. हम लोग हर स्तर से उसका जवाब देंगे. संजय राउत ने कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश में भी शिवसेना को अच्छी जीत मिलेगी. यहां की भीड़ इस बात का प्रमाण है. 

मीडिया से बात करते हुए आदित्य ठाकरे ने इस बार उत्तर प्रदेश में शिवसेना का खाता खुलने की उम्मीद जताई. उन्होंने कहा कि इस बार प्रदेश में डुमरियागंज की सीट शिवसेना जीत रही है. जीतने के बाद शिवसेना की दल को समर्थन करेगी. इस सवाल पर उन्होंने कहा कि जो भी पार्टी देश के विकास में काम करेगी शिवसेना उसके साथ खड़ी होगी. 

ये भी पढ़ें- कहीं टॉयलेट फ्लश करने पर, तो कहीं नहीं करने पर मिलती है सजा, इन देशों में है कानून!

WATCH LIVE TV

Trending news