समाजवादी पार्टी से नाराजगी को लेकर पहली बार बोले सुभसपा लीडर ओपी राजभर, जानें क्या कहा...
Advertisement

समाजवादी पार्टी से नाराजगी को लेकर पहली बार बोले सुभसपा लीडर ओपी राजभर, जानें क्या कहा...

OP Rajbhar on Anger with Akhilesh Yadav: आजम खान (Azam Khan) ने शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) की समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से नाराजगी के सवाल पर उन्होंने कहा की आजम खान, शिवपाल यादव में कोई नाराजगी नहीं है. सभी विधानसभा में एक ही गोल में बैठते हैं...

समाजवादी पार्टी से नाराजगी को लेकर पहली बार बोले सुभसपा लीडर ओपी राजभर, जानें क्या कहा...

शुभम पाण्डेय/लखनऊ: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) और गठबंधन के सहोगियों को लेकर तमाम तरह के सवाल खड़े किए जा रहे थे. बीते दिनों महान दल (Mahan Dal) केशव देव मौर्य (Keshav Dev Maurya) की नाराजगी सामने आई थी. ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) की पार्टी के प्रवक्ताओं की भी तरफ से ट्वीट किए गए थे, जिसपर आज सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर से खास बातचीत हुई. उन्होंने बताया कि कोई भी किसी भी तरह की कोई नाराजगी गठबंधन में नहीं है. उपचुनाव (By Election) में समाजवादी पार्टी के साथ ही रहेंगे. 

UP Rajya Sabha Election: सभी 11 सीटों पर निर्विरोध जीते प्रत्याशी, जानें किन्हें मिली संसद में जगह

आजम खान, शिवपाल यादव की नाराजगी पर
आजम खान (Azam Khan) ने शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) की समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से नाराजगी के सवाल पर उन्होंने कहा की आजम खान, शिवपाल यादव में कोई नाराजगी नहीं है. सभी विधानसभा में एक ही गोल में बैठते हैं. मुख्यमंत्री की तारीफ अगर शिवपाल करते हैं, तो मुख्यमंत्री पूरे प्रदेश के हैं. मैं भी तारीफ करता हूं, लेकिन 69000 भर्ती में उन्होंने दलित और पिछड़ों का हिस्सा मारा यह भी कहता हूं.

महाराजा सुहेलदेव के विजय दिवस को लेकर
आज सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने लखनऊ में मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि महाराजा सुहेलदेव का विजय दिवस है. आज ही के दिन विदेशी आक्रांताओं और अक्रमणकारी को ढेर किया था. महाराजा सुहेलदेव की याद में निर्णय लिया है कि आज पूरे राज्य में सुहेलदेव विजय दिवस मनाएंगे और कहेंगे कि शाम को 10 दीपक जलाकर विजय दिवस मनाएं. सुहेलदेव का इतिहास नहीं लिखा, लेकिन राम रावण की लड़ाई सीता जी के लिए लड़ाई हुई तो उसका इतिहास लिख दिया.

House Tax को लेकर बड़ी खबर! UP वासियों को लगा महंगाई का एक और झटका, जानें डिटेल

आजमगढ़ उपचानव पर
राजभर ने कहा कि आजमगढ़ उपचुनाव में सुहेलदेव पार्टी पूरी ताकत से समाजवादी प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव को जिताएगी. राजभर ने कहा कि ये बात इसलिए कह रहे हैं कि तमाम लोग अफवाह फैला रहे हैं कि गठबंधन टूट गया और ओम प्रकाश राजभर नाराज़ हैं. हम और अखिलेश लंबे समय से जातिवार जनगणना की लड़ाई लड़ रहे हैं, लेकिन बिहार जातिवार जनगणना शुरू करने जा रहा है. हमने और अखिलेश ने अमन शांति के लिए गठबंधन किया क्योंकि आज सिर्फ़ नफरत और हिंदू-मुसलमान की बात हो रही है, रोजगार की नहीं.

"सरकार ने इसलिए नहीं दिया मुआवजा"

ओपी राजभर ने कहा कि हमने प्रदेश के विकास के लिए गठबंधन किया है. इसलिए अगर किसी के मन में कोई भ्रम हो तो अपने मन से ये ख्याल निकाल दें. हापुड़ में जो विस्फोट हुआ वो बहुत दुखदाई घटना है. ओपी राजभर का आरोप है कि वो कश्यप समाज के लोग हैं इसलिए सरकार ने मुआवजा तक नहीं दिया.

नूपुर शर्मा को लेकर क्या बोले राजभर

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि कानपुर में जिसने आग लगाई, उसको बीजेपी जेल नहीं भेज रही. दंगा किसकी वजह से हुआ उसके बारे क्यों बात नही हो रही? जिन्होंने दंगा कराया वह नूपुर शर्मा थीं, उनको बीजेपी जेल भेजे. नूपुर के बयान के बाद दंगा भड़का.

WATCH LIVE TV

Trending news