UP NEWS: रेलवे का अफसर बता शादी करने पहुंचा था दूल्हा, वरमाला के बाद पहुंचा सलाखों के पीछे
Advertisement

UP NEWS: रेलवे का अफसर बता शादी करने पहुंचा था दूल्हा, वरमाला के बाद पहुंचा सलाखों के पीछे

UP VIRAL NEWS: दुल्हन के घर वालों को दूल्हे के बारे में ऐसी जानकारी लग गई कि वह सीधे पुलिस को कॉल कर दिए और पुलिस दूल्हे को सलाखे के पीछे पहुंचा दी. 

UP NEWS: रेलवे का अफसर बता शादी करने पहुंचा था दूल्हा, वरमाला के बाद पहुंचा सलाखों के पीछे

धनंजय भदौरिया/एटा: उत्तर प्रदेश के एटा जिले से शादी का एक अजीब गरीब मामला सामने आया है. जिले के रामा पैलेस होटल में इस शादी का कार्यक्रम रखा गया था. जहां पर दुल्हन पक्ष के लोगों ने शादी की भव्य तैयारी की थी. दूल्हे पक्ष के लोग धूम-धाम से बारात लेकर रामा पैलेस होटल में पहुंचे. इसके बाद दूल्हा घोड़ी से उतरकर स्टेज पर पहुंचा. फिर जयमाला का कार्यक्रम संपन्न हुआ. दुल्हन दूल्हे को वरमाला भी पहना दी. तभी दुल्हन के घर वालों को दूल्हे के बारे में ऐसी जानकारी लग गई कि वह सीधे पुलिस को कॉल कर दिए और पुलिस दूल्हे को सलाखे के पीछे पहुंचा दी. 

दुल्हन ने शादी से किया इंकार 
एटा के रामा पैलेस होटल में इस शादी का कार्यक्रम रखा गया था. जहां जयमाला के बाद लड़की के परिजनों के सामने एक बड़ी जालसाजी का खुलासा हुआ तो वहां मौजूद लोग हैरान रह गए. दरअसल दूल्हा के पक्ष वाले फर्जी नौकरी के नाम पर शादी रचाना चाहते थे, लेकिन इससे पहले ही यह पता चल गया कि लड़का रेलवे विभाग मैं अफसर की नौकरी के नाम पर शादी करना चाह रहा था. जब लड़की के सामने फर्जी नौकरी का भेद खुला तो उसने शादी से साफ इंकार कर दिया. 

फर्जी नौकरी के नाम पर लिए 20 लाख रुपये
फर्जी नौकरी के नाम पर लिए 20 लाख रुपये दहेज फिलहाल लड़की पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने दूल्हे को शादी की मंडप से हिरासत में ले लिया है. लड़की वालों ने एटा कोतवाली में अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि फर्जी नौकरी के नाम पर लड़का पक्ष वालों ने हमसे 20 लाख रुपये दहेज के नाम पर लिए हैं. अब पीड़ित लड़की पक्ष वाले दहेज में दिए गए 20 लाख रुपये वापस कराने की मांग पुलिस से कर रहे हैं. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है

Trending news