शामली विधानसभा चुनाव रिजल्ट 2022: कैराना समेत जिले की सभी सीटों का रिजल्ट यहां देखें
Advertisement

शामली विधानसभा चुनाव रिजल्ट 2022: कैराना समेत जिले की सभी सीटों का रिजल्ट यहां देखें

Shamli Vidhansabha Chunav Result 2022: यूपी-उत्तराखंड समेत पांच राज्यों के चुनाव की मतगणना 10 मार्च को सुबह 8 बजे से शुरू हो जाएगी. यूपी के शामली जिले में पहले चरण में मतदान हुए थे. जिले में कुल 3 विधानसभा सीटें शामिल हैं, जानें सभी सीटों के नतीजे 

फाइल फोटो.
Shamli Vidhansabha Chunav Result 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 संपन्न हो चुके हैं. यूपी में चुनाव सात चरणों में हुए थे. कल, 10 मार्च को सुबह 8 बजे से मतगणना शुरू हो जाएगी. यूपी के शामली जिले में पहले चरण (10 फरवरी) को मतदान हुए थे. शामली जिले में कुल 3 विधानसभा सीटें शामिल हैं, जिसमें कैराना, थाना भवन और शामली शामिल हैं. 
 
कैराना विधानसभा चुनाव रिजल्ट 2022 (Kairana Seat Ka Result)         
शामली के कैराना सीट से भाजपा ने मृगांका सिंह को और सपा ने नाहिद हसन को प्रत्याशी बनाया है. वहीं, बसपा ने राजेंद्र सिंह उपाध्याय और कांग्रेस ने हाजी अखलाक को चुनावी मैदान में उतारा है. 
 
थाना भवन विधानसभा चुनाव रिजल्ट 2022 (Thana Bhavan Seat Ka Result)         
शामली के थाना भवन सीट से भाजपा ने सुरेश राणा को और सपा के सहयोगी दल आरएलडी ने अशरफ अली को प्रत्याशी बनाया है. वहीं, बसपा ने  जहीर मलिक और कांग्रेस ने सत्य सैयम सैनी को चुनावी मैदान में उतारा है. 
 
शामली विधानसभा चुनाव रिजल्ट 2022 ( Shamli Seat Ka Result)         
शामली विस सीट से भाजपा ने तेजेंद्र सिंह निर्वाल को, सपा ने प्रसन्‍न चौधरी को, बसपा ने ब्रिजेंद्र मलिक और कांग्रेस ने मो अयूब जंग को प्रत्याशी बनाया है.

WATCH LIVE TV

Trending news