Barabanki: शिवपाल यादव ने कहा- 'विपक्ष को खत्म करना चाहती है BJP, सपा आएगी तभी आएगा रामराज्य'
Advertisement

Barabanki: शिवपाल यादव ने कहा- 'विपक्ष को खत्म करना चाहती है BJP, सपा आएगी तभी आएगा रामराज्य'

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव आज यूपी के बाराबंकी पहुंचे. उन्होंने बाराबंकी में एक निजी स्कूल का उद्घाटन किया. इस दौरान शिवपाल सिंह यादव के साथ बाराबंकी जिले के समाजवादी पार्टी के नेता और विधायक मौजूद रहे.

Barabanki: शिवपाल यादव ने कहा- 'विपक्ष को खत्म करना चाहती है BJP, सपा आएगी तभी आएगा रामराज्य'

बाराबंकी: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव आज यूपी के बाराबंकी पहुंचे. उन्होंने बाराबंकी में एक निजी स्कूल का उद्घाटन किया. इस दौरान शिवपाल सिंह यादव के साथ बाराबंकी जिले के समाजवादी पार्टी के नेता और विधायक मौजूद रहे. मीडिया से बातचीत करते हुए राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द होने पर शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विपक्ष को खत्म करना चाहती है. जब समाजवादी आएगी तभी रामराज्य आएगा. साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि सपा अपने संगठन को मजबूत करके बीजेपी को हराने का काम करेगी. आइए बताते हैं उन्होंने और क्या कुछ कहा.

दीप प्रज्वलित कर किया विद्यालय का उद्घाटन
दरअसल, सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव आज बाराबंकी में शाहबपुर टोल प्लाजा के पास एक निजी स्कूल का उद्घाटन करने पहुंचे थे. यहां पहुंचते ही शिवपाल सिंह यादव का जिले के रामनगर विधानसभा से सपा विधायक फरीद महफूज किदवई, पूर्व मंत्री अरविंद सिंह 'गोप', पूर्व मंत्री राकेश वर्मा, सदर विधायक सुरेश यादव सहित कॉलेज स्टाफ ने स्वागत किया. इसके बाद शिवपाल सिंह यादव ने दीप प्रज्वलित कर विद्यालय का उद्घाटन किया.

भारतीय जनता पार्टी विपक्ष को करना चाहती है खत्म 
इस दौरान शिवपाल सिंह यादव ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि 'बीजेपी हटेगी तभी रामराज्य आएगा'. इस बयान के बारे में पूछे जाने पर शिवपाल ने कहा कि समाजवाद और रामराज्य दोनों एक दूसरे के पूरक हैं. जब समाजवादी आएगी तभी रामराज्य आएगा. वहीं, राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द होने के सवाल पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विपक्ष को खत्म करना चाहती है. अभी तक भारतीय जनता पार्टी विपक्ष पर ही कार्रवाई कर रही है. इसके कई उदाहरण भी हैं.

चुनाव लड़ेंगे और भारतीय जनता पार्टी को हराएंगे
आपको बता दें कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी अपने संगठन को मजबूत करके उत्तर प्रदेश से बीजेपी को हराने का काम करेगी. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश से हारने के बाद फिर हिंदुस्तान में भारतीय जनता पार्टी नहीं आ सकती. वहीं, आगामी निकाय चुनाव को लेकर सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने कहा कि जैसे ही निकाय चुनाव की तारीखें आएंगी हम लोग तैयार हैं, हम लोग चुनाव लड़ेंगे और भारतीय जनता पार्टी को हराएंगे.

Trending news