Shrikant Tyagi Bail rejected : नोएडा के गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी की जमानत याचिका खारिज
Advertisement

Shrikant Tyagi Bail rejected : नोएडा के गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी की जमानत याचिका खारिज

नोएडा के गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी की Gangster Act केस में जमानत याचिका शुक्रवार को Session कोर्ट ने खारिज कर दी. ओमैक्स सोसायटी में रहने वाले त्यागी का एक वीडियो पिछले माह वायरल हुआ था, जिसमें वो एक महिला को गाली देता हुआ नजर आया था.

नोएडा के गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी की Gangster Act केस में जमानत याचिका शुक्रवार को Session कोर्ट ने खारिज कर दी. ओमैक्स सोसायटी में रहने वाले त्यागी का एक वीडियो पिछले माह वायरल हुआ था, जिसमें वो एक महिला को गाली देता हुआ नजर आया था. वीडियो वायरल होने के बाद त्यागी को 9 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था. त्यागी पर महिला के साथ अभद्रता समेत कई आरोपों में जमानत मिल चुकी है, लेकिन  त्यागी पर गैंगस्टर एक्ट भी नोएडा पुलिस ने लगाया था. सेशन कोर्ट में सुनवाई के दौरान पुलिस ने उसके खिलाफ 3 नए और 6 पुराने केस की कोर्ट को जानकारी दी. ऐसे में लगता है कि उसे कुछ दिन और जेल में रहना पड़ेगा. 

LIVE: उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड समाचार : लखीमपुर हिंसा के आरोपी अंकित दास को मिली 15 दिन की पैरोल

सियासत भी तेज हुई
श्रीकांत त्यागी मामले में सियासत भी तेज हो गई है. सपा का एक प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को नोएडा की ओमैक्स सोसायटी में आरोपी श्रीकांत त्यागी की पत्नी से मुलाकात की. इस दौरान वहां समाजवादी पार्टी के समर्थकों का जमावड़ा भी दिखा. इससे पहले श्रीकांत की रिहाई को लेकर त्यागी समाज एक महापंचायत भी नोएडा में कर चुका है. इसमें आरोपी की पत्नी समेत परिवार के तमाम लोग भी शामिल हुए थे.

अवैध कब्जे को लेकर हुआ था विवाद
गौरतलब है कि श्रीकांत त्यागी ने ओमेक्स सोसायटी (Omax Society) में अपने घर में चारों ओर अवैध कब्जा कर रखा था. उसने पेड़ लगाकर घर के आगे तमाम जगह घेर रखी थी. साथ ही घर के पीछे की ओर भी लकड़ी के बड़े बॉक्स लगाने के साथ एक चोर दरवाजा बना रखा था. त्यागी इस एरिया में अपने दोस्तों के साथ पार्टी करता था. त्यागी के खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं. पहले उसे बीजेपी से जुड़ा बताया जा रहा था, लेकिन पार्टी ने इससे पल्ला झाड़ लिया था. 

 

Trending news