पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, कुल्हाड़ी से हमले में एक की मौत, पांच की हालत गंभीर
Advertisement

पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, कुल्हाड़ी से हमले में एक की मौत, पांच की हालत गंभीर

सदर कोतवाली क्षेत्र के सेहुआ गांव में दो पक्षों के बीच पुराना विवाद चल रहा था. इसी मामले में दोनों पक्ष भिड़ गए. देखते ही देखते दोनों तरफ से कुल्हाड़ी समेत अन्य धारदार हथियार चलने लगे. मारपीट में दोनों तरफ से छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, कुल्हाड़ी से हमले में एक की मौत, पांच की हालत गंभीर

अंशुमन पांडे/सोनभद्रः  सोनभद्र के राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के सेहुआ गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ. इसमें एक पक्ष के लोगों ने लाठी डंडे और कुल्हाड़ी से दूसरे पक्ष पर हमला बोल दिया, जिसमें एक व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, पांच अन्य घायल हो गए, जिनमें दो की हालत गंभीर है. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया.

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. दो आरोपियों को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. इस मामले में पीड़ित पक्ष का आरोप है कि पुलिस ने लापरवाही की. उनका आरोप है कि पुलिस अगर समय से पहले वाले मामले में कार्रवाई करती तो यह घटना नहीं होती.

किस बर्तन में पानी पीने से मिलता है गजब का फायदा, इन बातों को ध्यान में रखकर ही खरीदें

यह है पूरा मामला
सदर कोतवाली क्षेत्र के सेहुआ गांव में दो पक्षों के बीच पुराना विवाद चल रहा था. इसी मामले में दोनों पक्ष भिड़ गए. देखते ही देखते दोनों तरफ से कुल्हाड़ी समेत अन्य धारदार हथियार चलने लगे. मारपीट में दोनों तरफ से छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस सभी घायलों को जिला अस्पताल ले गई.

डॉक्टर ने राजकुमार (42) पुत्र रामनरेश को देखते ही मृत घोषित कर दिया. उधर, हत्या की जानकारी मिलते ही सीओ सिटी राजकुमार तिवारी, कोतवाल दिनेश प्रकाश पांडेय घटनास्थल पर पहुंच गए. ग्रामीणों से घटना की जानकारी लेने के साथ मारपीट में शामिल लोगों की तलाश में जुट गई है.

इस मामले पर सीओ ने दी जानकारी
जिला अस्पताल में पहुंच कर पुलिस अधिकारियों ने घायलों का बयान लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. सीओ राजकुमार तिवारी ने बताया कि मारपीट में राजकुमार की मौत हुई है. वहीं, घायलों का उपचार चल रहा है. दो व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.  दोनों पक्षो के तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. मारपीट में शामिल लोगों की खोजबीन की जा रही है.

यूपी के इस सिंघम को सलाम: चलवाते हैं बच्चों के लिए पाठशाला, लाइब्रेरी और क्रिकेट एकेडमी की कराई व्यवस्था

जानें क्या कहना है मृतक के भाई का
प्रथम पक्ष के घायल व मृतक के भाई संत कुमार ने बताया कि दूसरे पक्ष के दामाद व बेटे घर के बगल सड़क से जा रहे थे. सड़क पर फिसलन थी तो हम लोगों ने कहा कि सड़क पर फिसलन है बाइक से उतर कर पैदल चले जाइए नहीं तो गिर जाएंगे. इस पर उन लोगों को क्या हुआ घर से जाकर पांच छह लोग आ गए और मारपीट करने लगे. हमारे घर के चार लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए, जबकि मेरे बड़े भाई की मौत हो गई है.

पहले से चल रहा था विवादः मृतक के पिता 
वहीं, मृतक के पिता रामनरेश ने बताया कि पहले से ही विवाद चल रहा था. लड़की व लड़के के झूठे मुकदमे में उन लोगों ने मेरे लड़के को 376 में फंसा दिया है. कल देर रात अचानक वो लोग मारपीट करने आ गए, जिसमें मेरे बेटे की मौत हो गई है. इस मामले में पुलिस ने पहले उचित कार्रवाई की होती, तो आज इस तरह मेरे बेटे की जान नही जाती.

WATCH LIVE TV

Trending news