Sonbhadra: केरल के रहने वाले दो आईसीएस कर्मचारियों ने लगाई फांसी, जानिए पूरा मामला
Advertisement

Sonbhadra: केरल के रहने वाले दो आईसीएस कर्मचारियों ने लगाई फांसी, जानिए पूरा मामला

Sonbhadra News: आईसीएस कंपनी के दो कर्मियों ने अपने-अपने आवास में फांसी लगा ली. फिलहाल, पुलिस जांच में जुटी हुई है.

Sonbhadra: केरल के रहने वाले दो आईसीएस कर्मचारियों ने लगाई फांसी, जानिए पूरा मामला

अंशुमन पाण्डेय/सोनभद्र: सोनभद्र (Sonbhadra) के शक्ति नगर थाना क्षेत्र में सनसनीखेज मामला सामने आया है. शक्तिनगर एनटीपीसी परियोजना के आवासीय क्षेत्र अंतर्गत आईसीएस के दो कर्मचारियों के द्वारा अपने अपने आवास में फांसी लगा ली. हालाकि, अभी तक फांसी लगाए जाने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. वहीं, पुलिस के द्वारा शव को कब्जे में लेकर दोनों आईसीएस कर्मियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी दुद्धी भेज दिया गया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
आपको बता दें कि आईसीएस के दोनों कर्मी केरल के रहने वाले बताए जा रहे हैं. वह इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी दुद्धी भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक एक ही कंपनी के दो कर्मचारियों द्वारा अपने-अपने आवास में फांसी लगाने की इस घटना से शक्ति नगर क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. वहीं, पुलिस भी इस मामले की गुत्थी को सुलझाने में जुटी गई है.

एनटीपीसी शक्ति नगर आवासीय क्षेत्र में हुई घटना
आपको बता दें कि सोनभद्र के शक्तिनगर थाना क्षेत्र के एनटीपीसी शक्ति नगर आवासीय क्षेत्र अंतर्गत आज एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई. इस घटना में एनटीपीसी परियोजना में कैंटीन कॉफी शॉप आदि का संचालन करने वाली आईसीएस कंपनी के दो कर्मियों के द्वारा अपने-अपने आवास में फांसी लगा ली. 

पुलिस पूछताछ कर कारणों के जांच में जुटी 
जानकारी के मुताबिक मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल, पुलिस पूछताछ कर कारणों की जांच पड़ताल कर रही है, जबकि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी दुद्धी भेज दिया है. वहीं, इन दोनों कर्मियों के परिजनों को फोन के द्वारा जानकारी दे दी गई है. आपको बता दें कि आईसीएस के दोनों कर्मी केरल के रहने वाले हैं.

Trending news